Home Kanpur News Fire Broke Out At Sapna Talkies In Kanpur

बीजेपी ने चुनाव लड़ने के लिए करोड़ों रुपये दिए- कांग्रेस

हिमाचल के किन्नौर में भूकंप के झटके, तीव्रता 4.1

कुमारस्वामी से मुलाकात के बाद तय होगी आगे की रणनीतिः गुलाम नबी आजाद

गहलोत और वेणुगोपाल ने राहुल को कर्नाटक के ताजा हालात की जानकारी दी

कर्नाटक चुनाव में भाजपा ने 6000 करोड़ रुपये खर्च किए- आनंद शर्मा

कानपुर: सपना टॉकीज में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

Kanpur | Last Updated : May 15, 2018 10:28 AM IST
  • जांबाज सिपाही ने बचाई महिलाओं की जान

Fire Broke Out at Sapna Talkies in Kanpur


दि राइजिंग न्‍यूज  

कानपुर।

 

छावनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत माल रोड स्थित सपना टॉकीज और ठीक उससे सटी कोचिंग सेंटर में देर रात भीषण आग लगने से अफरा-तफरी मच गयी। इस दौरान भीषण आग ने देखते ही देखते पूरी बिल्डिंग को अपनी चपेट में ले लिया और बिल्डिंग धू-धू कर जलने लगी। हादसे में टॉकीज और बगल में स्थित कोचिंग का बाहरी हिस्सा पूरी तरह जल कर खाक हो गया।

सिपाही ने बचाई दो महिलाओं की जान

देखते ही देखते देर रात सूनी सड़कें भीड़ से भर गईं। आनन-फानन में लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची कैंट थाना पुलिस और क्षेत्रीय लोगों की मदद से आग को बुझाने में जुट गई। इस दौरान कैंट थाने के सिपाही मनीष शर्मा ने अपनी जान की परवाह न करते हुए आग को बुझाने का प्रयास किया और अंदर फसी हुई दो महिलाओं को सुरक्षित बचा लिया।

 

 

वहीं, आग की सूचना पर दमकल की गाड़ी भी घटनास्थल पर पहुंच गई और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस भीषण आग से क्षेत्रीय लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। वहीं, आग की सूचना पर बिजली विभाग ने तुरंत क्षेत्र की लाइट काट दी, जिससे देर रात एक बड़ा हादसा टल गया।

 

 

फायर अधिकारी अनूप कुमार ने बताया कि आग शॉर्ट सर्किट से लगने की बात सामने आ रही है। अभी तक कोई जनहानि की बात सामने नहीं आई है। अंदर शटर खुलवाया जा रहा है। फिलहाल, आग पर काबू पा लिया गया है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...