Home Kanpur News Fire Broke Down The Book Shop In Kanpur

ग्वालियरः ट्रेन में लगी आग में 33 डिप्टी कलेक्टर ट्रेनिंग करके लौट रहे थे, यात्री सुरक्षित

दिल्ली: लैंडफिल साइट्स को लेकर NGT ने सुनवाई जुलाई तक टाली

ओडिशा: ब्रह्मोस मिसाइल का सफलता परीक्षण किया गया

J-K: अरनिया में गोलीबारी बंद, इलाके में यातायात बहाल

उन्नाव रेप केस: 30 मई को होगी मामले की अगली सुनवाई

दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान

Kanpur | Last Updated : May 16, 2018 11:30 AM IST

Fire Broke Down The Book Shop in Kanpur


दि राइजिंग न्यूज़

कानपुर।

 

सोमवार और मंगलवार की रातें, कानपुरवासियों की नींद उड़ाने वाली बनीं। सपना पैलेस का अग्निकांड अभी ठंडा नहीं पड़ा था कि मंगलवार देर रात गुमटी गुरुद्वारे के बाहर बनी दुकान में भीषण आग लग गई। सूचना पर दमकल की गाड़ी पहुंच गई, कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया लेकिन तब तक दुकान में रखा लाखों का सामान खाक हो गया।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, नजीराबाद निवासी मनप्रीत कौर की दशमेश पुस्तक भंडार नाम से गुमटी गुरुद्वारे के बाहर एक दुकान है। मनप्रीत रात 10 बजे दुकान बंद कर के घर गई। महिला को देर रात लोगों ने जानकारी दी कि दुकान में आग लग गई है। आनन-फानन घटनास्थल पर पहुंची मनप्रीत बेसुध हो गई। बताया जा रहा है कि आग देर रात शर्ट सर्किट से लगी थी। आग की लपटें देख वहां रहने वाले लोग दौड़ पड़े, जिसके बाद हर किसी ने आग पर काबू पाने के लिए भरपूर प्रयास किये। इस दौरान सेवादारों ने दमकल व पुलिस को सूचना दी। दमकल की करीब चार गाड़ियां मौका-ए-वारदात पर पहुंच गेन और खुद भी सेवादारों ने आग को बुझाना शुरू किया। इस बीच दुकान का धुआं गुरुद्वारे में भरने लगा जिससे अंदर रह रहे लोगों को पीछे रास्ते से सुरक्षित निकाल लिया गया। दुकानदार मनप्रीत के मुताबिक, लगभग 6 से 7 लाख का नुकसान हुआ है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...