Anil Kapoor Will be Seen in The Character of Shah jahan in Next Project

दि राइजिंग न्यूज़

कानपुर।

रीजनल कॉउंसिल ऑफ चार्टर्ड अकॉन्टेड का चुनाव शनिवार को मर्चेंट चेम्बर हाल में संपन्न हो गया। इस मतदान की सबसे खास बात यह थी कि यहां प्रत्याशी और समर्थकों के बीच न कोई नारेबाजी थी और न ही कोई एक दूसरे पर आरोप लगा रहा था। यह चुनाव कोई एक जिले का नहीं बल्कि कानपुर रीजनल कॉउंसिल के अतंर्गत आने वाले छह प्रदेशों का था जहां हजारों की संख्या में चार्टर्ड अकॉउन्टेन्ट मतदाता मतदान स्थल पर आये और वोट किया।

6 प्रदेशों का रीजनल मुख्यालय है कानपुर

हजारों वोटरों के इस चुनाव में एक भी सिपाही नहीं था। यहां पर 5800 से ज्यादा चाटर्ड अकॉउन्टेन्ट मतदाताओं ने छह रीजनल कॉउन्सिल और एक सेंट्रल कॉउन्सिल के प्रत्याशी का भाग्य मतपेटी में कैद कर दिया। इसकी मतगड़ना 11 दिसम्बर को होगी जिसमें 3 रीजनल कॉउन्सिल के और 1 सेंट्रल कॉउन्सिल प्रत्याशी चुने जाएंगे।

 

 

यह पढ़े-लिखों का चुनाव है

जब चुनाव संचालक और मतदाताओं से इतनी शालीनता से सम्पन्न हो रही वोटिंग पर बात की गई तो उनका कहना था कि यहां सभी पढ़े-लिखे लोग हैं और यहां चुनाव में कोई आपसी विरोध नहीं करता। सब एक दूसरे के साथ खड़े होकर बात करते हैं। न ही कोई किसी पर आरोप लगाता है और न ही नारेबाजी होती है। मतदाताओं का कहना है कि उन राजनीतिक दलों और नेताओं को हमारे चुनाव से प्रेरणा लेनी चाहिये जो अपने चुनावों में एक दूसरे के लिए को अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं और एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाकर चरित्र हनन करते हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement