Ayushman Khurrana Wants To Work in Kishore Kumar Biopic

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

शहर के बच्चों को ग्रेपलिंग, जूजूत्सु एवं अन्य खेलों के उच्च प्रशिक्षण के लिए डीवीएस स्पोर्ट्स एकेडमी का शुभारंभ किया गया। इसका उद्घाटन आइरा अध्यक्ष आशीष त्रिपाठी, जन एक्सप्रेस संपादक उमेश शर्मा व संपादक शलभ श्रीवास्तव व मिशन “मोदी अगेन पीएम” टीम के उपाध्यक्ष अभिषेक चतुर्वेदी ने किया। इस मौके पर उपस्थित सभी अतिथियों ने डीवीएस स्पोर्ट्स एकेडमी के संचालक व इंटर नेशनल रेफरी जूजूत्सु एसोसिएशन के महासचिव दुर्गेश्‍वर श्रीवास्तव, ग्रेपलिंग एसोसिएशन ऑफ कानपुर महासचिव सुनील चतुर्वेदी, ग्रेपलिंग एसोसिएशन ऑफ कानपुर देहात के महासचिव विनीत सिन्हा को शुभकामनाएं दीं। साथ ही हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया।

 

 

इस दौरान बच्चों ने खेल की विभिन्न विधाओं का प्रदर्शन कर अतिथियों का मन मोह लिया। संचालकों ने बताया कि एकेडमी के माध्यम से शहर के बच्चों द्वारा राज्य व राष्ट्रीय स्तरीय प्रतियोगिता में प्रतिभाग कराने के साथ-साथ अधिक से अधिक संख्या में शहर में पदक लाए जाएंगे। जिससे उनका आंतरिक व चौमुखी विकास हो सके और खेल के माध्यम से उनकी अलग पहचान बन सके और उनके माता-पिता भी गौरवान्वित हो सकें।

 

 

संस्‍था लड़कियों को भी आत्‍मनिर्भर बनाने के लिए प्रतिबद्ध

साथ ही उन्‍होंने यह भी बताया कि संस्‍था विभिन्न खेलों से जुड़कर बालिकाओं को भी आत्मनिर्भर व सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध रहेगी। इस दौरान राष्ट्रीय खिलाड़ी व उत्तर प्रदेश टीम कोच मधु शर्मा, राज्य स्तर खिलाड़ी दामिनी शुक्ला, राष्ट्रीय स्तर खिलाड़ी अथर्व श्रीवास्तव व जिला स्तरीय खिलाड़ी दिव्यांशी श्रीवास्तव ने बेहतरीन प्रदर्शन कर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement