Rajashree Production Declared New Project After Three Years of Prem Ratan Dhan Payo

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

कानपुर में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में शास्त्री नगर में सभी धर्मों के लोगों ने भाईचारे और आपस में सद्भावना बनाये रखने के लिए मिलजुलकर दिवाली मनाई। इस अवसर पर पूर्व केंद्रीय मंत्री श्रीप्रकाश जयसवाल भी मौजूद रहे।

आपसी भाईचारे को मजबूत करने का लिया संकल्प

शास्त्री नगर में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा नफरत को भुलाते हुए सभी धर्मों के लोग मिलजुकर जिनमें हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई ने तिरंगे घड़ों पर सजाए गए दीप जलाए और आपसी सद्भावना के साथ मिलकर राष्ट्रीय एकता को रोशनी देने का काम किया। कार्यक्रम के संयोजक शैलेन्द्र दीक्षित ने बताया कि आज दिवाली के अवसर पर “आओ सब मिलकर दीप जलाएं” का कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसका मकसद इतना था कि सद्भावना के दीप समाज में साम्प्रदायिक विषाक्ता को कम करने में सहायक होंगे और आपसी भाईचारे को मजबूत करने का संकल्प भी लिया।

यह सब चुनाव का पूर्वाभ्यास है

इस अवसर पर पूर्व केंद्रीय मंत्री श्रीप्रकाश जयसवाल ने सभी शहरवासियों को दीपावली की बधाई दी। मीडिया से बात करते हुए उनके सवालों पर सरकार की रणनीतियों को कोसते हुए उन्‍होंने कहा कि अयोध्या में देव दीपावली मनाई गई हो या मोदी जी का केदारनाथ दर्शन करना, यह सब चुनाव का पूर्वाभ्यास है। जब चुनाव नजदीक होता है तो यह पूर्वाभ्यास भी शुरू हो जाता है। यह सब चुनावी घोषणाएं, आख्याएं हैं, इनका दूसरा कोई महत्व नहीं है।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement