Home Kanpur News Dispute Between Samajwadi Party Supporters In Kanpur

केंद्र पूर्वोत्तर में 4 हजार किलोमीटर के नेशनल हाईवे को मंजूरी दे चुका है: PM मोदी

रायबरेली से मैं नहीं मेरी मां चुनाव लड़ेंगी: प्रियंका गांधी

दिल्ली पुलिस ने पकड़े शातिर चोर, कार की चाबियां और माइक्रो चिप जब्त

देश की जनता कांग्रेस के साथ नहीं, खत्म हो रही है पार्टी: संबित

जल्द ही CCTV दिल्ली में लग जाएंगे, टेंडर पास: केजरीवाल

नामांकन से पहले पार्टी ने बदला प्रत्‍याशी, फिर हुआ ये...

Kanpur | 05-Dec-2017 16:40:15 | Posted by - Admin
   
Dispute Between Samajwadi Party Supporters in Kanpur

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर देहात।

 

कानपुर देहात में 21 दिसंबर को सिकंदरा विधानसभा सीट में उपचुनाव होने वाला है। इसके लिए नामांकन के आखिरी दिन सपा पार्टी के दो प्रत्‍याशी पवन कटियार और सीमा सचान ने सोमवार को पर्चा भरा। जिससे सीट को लेकर दोनों पक्षों में बीच सड़क जमकर लात-घूंसे चले। इसी बीच प्रत्‍याशी पवन के एक समर्थक को घेरकर झुंड में सीमा पक्ष के लोग पीटने लगे।

 

 

तभी उसने रिवॉल्वर निकाल कर तान दी। ट्रिगर दबाने की कोशिश करता रहा, लेकिन गनीमत रही की गोली चली नहीं। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने मामले को काबू में लेकर शख्स को गिरफ्तार कर लिया।

 

 

 

दरअसल, उपचुनाव में सपा पार्टी ने पहले प्रत्‍याशी पवन कटियार का टिकट फाइनल कर दिया था, लेकिन नामांकन के कुछ घंटे पहले ही उसका टिकट काटकर पार्टी मेंबर सीमा सचान को मैदान में उतार दिया।

इसके चलते दोनों प्रत्‍याशी नामांकन के लिए पहुंचे। तभी उनके समर्थक आपस में भिड़ गए। मारपीट के साथ एक दूसरे के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

 

 

बता दें, नामांकन के आखरी दिन बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने बीजेपी प्रत्‍याशी अजीत पाल का पर्चा भरवाया। वहीं, कांग्रेस प्रत्‍याशी प्रभाकर पांडेय ने बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी के साथ आकर पर्चा दाखिल किया।

 

 

आपको बता दें, सिकंदरा विधानसभा से बीजेपी विधायक मथुरा पाल का 22 जुलाई 2017 को निधन हो गया था, जिसके बाद से यह सीट खाली है। वह लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे। उन्‍हें मेदांता हॉस्पिटल लेकर जा रहे थे, तभी रास्ते में निधन हुआ था।

इनके निधन पर सीएम योगी आदित्यनाथ भी दुःख व्यक्त करने उनके पैतृक गांव पहुंचे थे। साथ ही बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और चुने गए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी शोक व्यक्त किया था।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news