Updates of Salman Khan Dabang 3

दि राइजिंग न्यूज़

कानपुर।

 

बुधवार को मोतीझील स्थित शिवाजी प्रतिमा के पास राष्ट्रीय भ्रष्टाचार अपराध मुक्ति संगठन कानपुर नगर के पदाधिकारियों ने पांच सूत्रीय मांगों को लेकर पोस्टकार्डों पर हस्ताक्षर करके एक हस्ताक्षर अभियान चलाया। साथ ही इन पोस्टकार्डों पर अपनी मांगों को लिखकर महामहिम, प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और राज्यपाल को भेजा और मांग की कि भगत सिंह को भारत रत्न दिया जाए।

वीर क्रांतिकारियों को मिले हक

प्रवक्ता रमेश सिंहवानी ने बताया कि देश की राष्ट्रीय एकता और अखंडता को बचाने के लिए शहीद भगत सिंह ने अपने प्राणों की आहुति दी थी। शहीद चन्द्र शेखर आज़ाद ने भी देश की आज़ादी में अहम भूमिका अदा की थी। ऐसे वीर क्रांतिकारियों को उनका सही हक दिलाने के लिए हम सभी पिछले चार वर्षों से सरकार से मांग करते हुए लगातार अभियान चला रहे हैं। हम सभी मांग करते आ रहे हैं कि भगत सिंह को भारत रत्न से सम्मानित किया जाए, ग्रीनपार्क स्टेडियम का नाम शहीद भगत सिंह घोषित किया जाए, अहिरवा हवाई अड्डे को शहीद चन्द्र शेखर आज़ाद का नाम दिया जाए ,परेड चौराहे का नाम भगत सिंह और नई दिल्ली के इंडिया गेट पर भगत सिंह की आदम कद प्रतिमा स्थापित हो।

उन्होंने बताया कि हम सभी ने दो वर्ष पहले पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री श्रीप्रकाश जयसवाल, पूर्व सांसद राजा राम पाल व कानपुर के पूर्व मेयर जगत वीर सिंह द्रोण को 14 मार्च 2016 को अलग अलग मांग पत्र सौंप कर कार्यवाई की मांग की थी। साथ ही हमारे संगठन ने फूलबाग गांधी प्रतिमा से पूर्व कोयला मंत्री के आवास तक पद यात्रा भी की थी लेकिन अब तक कोई कार्यवाई नहीं हुई। फिर 30 मई 2018 को कानपुर मेयर प्रमिला पांडे को इन मांगों से अवगत कराया था और पीएम के नाम सम्बोधित मांग पत्र भी सौंपकर कार्यवाई की मांग की थी।

 

आज हम सभी ने हस्ताक्षर अभियान के माध्यम से 5 सूत्रीय मांगों को लेकर पोस्टकार्ड पर हस्ताक्षर किए हैं। हम ये सभी पोस्टकार्डस महामहिम, पीएम, राज्यपाल और सीएम को भेजेंगे और मांग करेंगे कि इन मांगों को जल्द से जल्द पूरा किया जाए यदि हमारी मांगे नही मानी गयी तो हम सभी आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। इस अभियान में राष्ट्रीय अध्यक्ष बीएस बेदी, मनोज मिश्रा,राजेंद्र वर्मा समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement