Home Kanpur News Cultural Program In Kanpur For Promoting Mothers Day 2018

तूतीकोरिन हिंसा: कांग्रेस ने PM नरेंद्र मोदी से पूछे 10 सवाल

PM मोदी 29 मई से 2 जून तक इंडोनेशिया और सिंगापुर के दौरे पर रहेंगे

हापुड़ः लूटपाट के इरादे से बदमाशों ने की दिल्ली पुलिस के दरोगा की हत्या

तूतीकोरिन में फिर भड़की हिंसा के बाद भारी सुरक्षा व्यवस्था तैनात

मूनक नहर की मरम्मत मामले में हरियाणा ने दिल्ली HC में दाखिल की रिपोर्ट

मातृ दिवस: नन्हें-मुन्नों ने मोहा सबका दिल

Kanpur | Last Updated : May 12, 2018 12:04 PM IST

Cultural Program in Kanpur for Promoting Mothers Day 2018


दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

शनिवार को सिविल लाइंस स्थित यूनाइटेड पब्लिक स्कूल में मातृ दिवस के उपलक्ष्य में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें नन्हें-मुन्नों ने “मां मेरी प्यारी मां” पर एक प्यारी सी कविता प्रस्तुत की। इस दौरान अपने बच्चों का परफॉर्मेंस देख सभागार में बैठी हर एक मां ने जमकर तालियां बजाईं।

 

 

नन्हें बच्चों की प्रतिभा और कौशल ने हाल में बैठे सभी अतिथियों का मन मोह लिया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में आभा रोहतगी मौजूद रहीं। वहीं क्लास थर्ड, फोर्थ और फिफ्थ के स्टूडेंट्स ने अपनी गायिकी प्रस्तुत कर सबका दिल जीत लिया। जिसमें ऋषिका, शाम्भवी, शिविका और प्रियांशी ने इस गायन प्रतियोगिता में मां के ऊपर बने एक से बढ़कर एक गीत प्रस्तुत किए।

 

 

वहीं, एलआइसी इंडिया लिमिटेड की ओर से मेधावी छात्राओं को पुरस्‍कारों के साथ सम्मान किया गया। कार्यक्रम के अंत में माताओं के सम्मान में कई मनोरंजक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए, जिसको लेकर उन्हें भी पुरस्‍कृत किया गया। स्कूल की प्रिंसिपल नीति खन्ना ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी का आभार व्यक्त किया और सभी माताओं को मातृ दिवस की शुभकामनाएं भी दीं।

 



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...