Rumors Related To Shahrukh Khan and Rakesh Sharma Biopic

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

शनिवार को सिविल लाइंस स्थित यूनाइटेड पब्लिक स्कूल में मातृ दिवस के उपलक्ष्य में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें नन्हें-मुन्नों ने “मां मेरी प्यारी मां” पर एक प्यारी सी कविता प्रस्तुत की। इस दौरान अपने बच्चों का परफॉर्मेंस देख सभागार में बैठी हर एक मां ने जमकर तालियां बजाईं।

 

 

नन्हें बच्चों की प्रतिभा और कौशल ने हाल में बैठे सभी अतिथियों का मन मोह लिया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में आभा रोहतगी मौजूद रहीं। वहीं क्लास थर्ड, फोर्थ और फिफ्थ के स्टूडेंट्स ने अपनी गायिकी प्रस्तुत कर सबका दिल जीत लिया। जिसमें ऋषिका, शाम्भवी, शिविका और प्रियांशी ने इस गायन प्रतियोगिता में मां के ऊपर बने एक से बढ़कर एक गीत प्रस्तुत किए।

 

 

वहीं, एलआइसी इंडिया लिमिटेड की ओर से मेधावी छात्राओं को पुरस्‍कारों के साथ सम्मान किया गया। कार्यक्रम के अंत में माताओं के सम्मान में कई मनोरंजक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए, जिसको लेकर उन्हें भी पुरस्‍कृत किया गया। स्कूल की प्रिंसिपल नीति खन्ना ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी का आभार व्यक्त किया और सभी माताओं को मातृ दिवस की शुभकामनाएं भी दीं।

 

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement