Film on Pulwama Attack in Bollywood

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

नव वर्ष 2019 का आगाज हो गया है। हर कोई नव वर्ष की एक-दूसरे को बधाई देने में जुटा हुआ है। वहीं, नव वर्ष के पहले दिन की शुरुआत  शहरवासियों ने शहर के प्रसिद्ध मंदिरों में दर्शन कर की। तड़के सुबह 5 बजे से ही परमट स्थित बाबा आनंदेश्वर मंदिर में दर्शन करने के लिए हज़ारों की तादाद में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ पड़ी। उन्होंने अपने परिवार के लिए सुख-समृद्धि की कामना की।

नव वर्ष को लेकर जगह-जगह सेलिब्रेशन का दौर चल रहा है। वहीं, नव वर्ष के पहले दिन की शुरुआत शहरवासियों ने मंदिरों में दर्शन कर की। आज सुबह से ही शहर के तमाम मंदिरों में भक्तों की भीड़ उमड़ पड़ी। आनंदेश्वर दरबार में दर्शन को लेकर भक्तों का हुजूम उमड़ पड़ा। प्रशासन ने मंदिर में सुरक्षा व्यवस्था और चप्पे-चप्पे पर निगाह जमाए हुए हैं। महिलाओं और पुरुषों के लिए अलग-अलग लाइन की बेरिकेटिंग कर उन्हें दर्शन के लिए बाबा के दर्शन कर रहे हैं। हर तरफ सावन और शिवरात्रि जैसा माहौल समाया हुआ है। हर-हर महादेव के जयकारों के साथ भक्त बाबा के दर्शन पा रहे हैं।

बाबा के दर्शन पाकर हुआ धन्य जीवन

पुजारी अजय पुजारी ने बताया कि सुबह मंगला आरती के बाद पट 5 बजे भक्तों के लिए खोल दिए गए। सुबह से ही हज़ारों की तादाद में अपने परिवार के साथ नव वर्ष के पहले दिन पहुंचे हुए हैं। नव वर्ष के पहले दिन भक्त दर्शन करने से बाबा से सुख समृद्धि की कामना करते हैं और बाबा भी सच्चे मन से आए हुए भक्तों की मुरादें पूरी करते हैं।

दर्शन करने आये श्रद्धालु ने बताया कि नव वर्ष के पहले दिन बाबा के दर्शन मिल गए। बाबा से हम सभी ने परिवार के लिए सुख समृद्धि की कामना की है।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement