Hrithik Roshan Career Updates

दि राइजिंग न्यूज़

कानपुर।

 

जूही थानाक्षेत्र में परिजनों के शादी के लिए राजी न होने पर प्रेमी युगल ने जहरीला पदार्थ खा लिया। युवती की मां ने गंभीर हालत में बेटी व युवक को पास के नर्सिंगहोम में भर्ती कराया, जहां से उन्हें एलएलआर अस्पताल (हैलट) रेफर कर दिया गया। उपचार के दौरान युवती की मौत हो गई, जबकि प्रेमी की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद दोनों के परिजन एक दूसरे पर जहर खिलाने का आरोप लगा रहे हैं। परमपुरवा निवासी फैक्ट्री कर्मी की 22 वर्षीय बेटी का इलाके में ही रहने वाले कारखाना संचालक युवक से दो साल से प्रेम संबंध था। कुछ समय पहले युवक ने युवती के परिजनों से शादी की बातचीत की थी, जिस पर उन्होंने टाल दिया था। बताया जा रहा है कि युवक ने फिर से शादी के लिए प्रस्ताव रखा तो युवती के परिजनों ने साफ इन्कार कर दिया। इससे प्रेमी युगल परेशान थे।

अस्पताल में भर्ती युवक ने बताया कि गुरुवार को प्रेमिका ने फोन करके बुलाया था। दोनों मोतीझील घूमने गए, जहां प्रेमिका ने जहरीला पदार्थ खाने का प्रयास किया तो जहर छीनकर फेंक दिया था। कुछ देर बाद युवती बिजली कनेक्शन लेने की बात कहते हुए गोङ्क्षवद नगर सबस्टेशन ले गई। जहां से दोनों कुछ खाने के लिए एक ठेले पर गए। वहीं पर प्रेमिका ने खुद और उसे जहरीला पदार्थ खिला दिया। तबीयत बिगडऩे पर लोगों ने युवती के मोबाइल से परिजनों को सूचना दी। युवती की मां मौके पर पहुंची और दोनों को पास के नर्सिंगहोम ले गई, जहां से एलएलआर अस्पताल रेफर कर दिया गया था। युवती के पिता का आरोप है कि युवक ने ही बेटी को कोल्डङ्क्षड्रक में जहरीला पदार्थ पिला दिया। जूही थाना प्रभारी कौशल किशोर दीक्षित ने बताया कि युवक की हालत गंभीर है। तहरीर आने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement