Sapna Chaudhary Joins Congress

दि राइजिंग न्यूज़

कानपुर।

 

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से निकला जिन्ना विवाद थमने का नाम ही नही ले रहा है। जिन्ना की फ़ोटो का जिन्न अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से निकल कर कानपुर आ गया है। कानपुर लॉयर एससोसिएशन ने बड़े ही अनोखे तरीके से जिन्ना का विरोध किया। अधिवक्ताओं ने शौचालय में जिन्ना की तस्वीर चस्पा कर दी। अधिवक्ताओं ने कहा कि जिन्ना की तस्वीर से अगर कुछ तथाकथित लोगों को कोई दिक्‍कत नहीं है तो हमें भी नहीं है। उन्होंने प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि जिन्ना की तस्वीर प्रशासनिक कार्यलयों के टायलेट में लगाने की इजाज़त दी जाए।

इस मांग को लेकर अधिवक्ता ADM सिटी के पास गए और उनको ज्ञापन देकर इजाज़त मांगी। अधिवक्ताओं की इस मांग से अधिकारी असमंजस में दिखाई पड़े। फ़िलहाल अभी इजाजत ना मिलने पर अधिवक्ताओ ने लायर्स एससोसिएशन के टायलेट में जिन्ना की फ़ोटो को चस्पा दिया।

एडीएम सिटी सतीश पाल का कहना है कि प्रशासन किसी भी गलत काम के लिए कतई इजाज़त नहीं देता। अगर कोई समाज के हित में अच्छा काम होता तो उस पर विचार विमर्श किया जाता लेकिन अधिवक्ताओं द्वारा ज्ञापन में जिस बात की मांग की गई है उसे हमने सिरे से खारिज कर दिया। 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement