Home Kanpur News Congress Workers Protest Against BJP In Kanpur

बिहार म्यूजियम के डिप्टी डायरेक्टर ने डायरेक्टर से की मारपीट

मायावती के बयान से साफ, गठबंधन बनेगा- अखिलेश यादव

कश्मीरः पूर्व मंत्री चौधरी लाल सिंह के भाई को तलाश रही पुलिस, CM के अपमान का केस

गुजरातः आनंद जिले के पास सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

देवेंद्र फडणवीस बोले, पिछले तीन साल में 7 करोड़ शौचालय बने

कानपुर में कांग्रेस पार्टी ने किया “लोकतंत्र बचाओ” हवन

Kanpur | Last Updated : May 18, 2018 01:23 PM IST

Congress Workers Protest against BJP in Kanpur


दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

कर्नाटक चुनाव के बाद रणनीति वाली सरकार जैसे कर्नाटक में बनाई गई है उसी तर्ज की रणनीति बनाने के लिए अब गोवा और बिहार भी मैदान में उतर आये हैं। कर्नाटक चुनाव तो खत्म हो गए, लेकिन अभी भी सरकार बनाने को लेकर जोड़तोड़ का सिलसिला जारी है।

कर्नाटक में राज्यपाल द्वारा भाजपा की सरकार बनने के बाद से कांग्रेस पार्टी ने पूरे देश मे “लोकतंत्र बचाओ” दिवस मनाना शुरू कर दिया है। शुक्रवार को ग्वालटोली शनि मंदिर में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बाबा साहब के द्वारा लिखित संविधान को बीजेपी पार्टी से बचाने को लेकर हवन पूजन किया। हवन के दौरान वहां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तस्वीर भी लगाई गई।

 

 

पार्टी के साथ किया गया कुठाराघात

पीसीसी सदस्य सुनील वाल्मीकि ने बताया कि जिस तरह कर्नाटक में राज्यपाल के निर्देश पर भाजपा सरकार बनाई गई। उसी की तर्ज पर कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी पार्टियों ने भाजपा द्वारा कर्नाटक में सरकार बनाए जाने पर विरोध जताते हुए इसे लोकतंत्र की हत्या करार दिया है। साथ ही पूरे देश में इस बात को लेकर विपक्षी दल एकजुट होते दिखाई दे रहे हैं, क्योंकि अगर बात गोवा की करें तो कांग्रेस की सीटें भाजपा की तुलना में अधिक थीं। बावजूद इसके उसे सरकार बनाने का न्यौता नहीं दिया।

वहीं, बिहार में भी आरजेडी की सीटें ज्यादा आने पर भी ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला था। अगर ऐसे ही सरकार की मनमानी चलती रहेगी तो यह बाबा साहब के द्वारा लिखित संविधान के ऊपर कुठाराघात है। आज हम सभी कार्यकर्ताओं ने “लोकतंत्र बचाओ” दिवस मनाया है। हम सभी कार्यकर्ताओं ने बाबा साहब के द्वारा लिखित संविधान को बीजेपी पार्टी से बचाने के लिए हवन कर प्रार्थना की।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...