Kedarnath Crosses Rs 50 Crore Mark at Box Office

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

गैस सिलेंडर की बढ़ी कीमतों से आम जनमानस परेशान हो गया है। लगातार गैस सिलेंडर्स की बढ़ रही कीमतों के विरोध में आज तिलक हाल के बाहर कानपुर महानगर कांग्रेस कमेटी और महिला कांग्रेस द्वारा गैस सिलेंडर को श्रद्धांजलि दी गई। साथ ही महिलाओं ने चूल्हे में खाना बनाकर अनोखा प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शन कर रही महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने पेट्रोलियम मंत्री व पीएम मोदी को जमकर कोसा।

 

 

यही हालात रहे तो चूल्हे पर ही बनेगा खाना

महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष हर प्रकाश अग्निहोत्री ने कहा कि गैस की कीमतें लगातार बढ़ रही हैं और केंद्र सरकार पूरी तरह से मौन है। वहीं, उज्ज्वला योजना के तहत गरीबों को गैस कनेक्शन तो मिल रहा है पर वह लगातार गैस की बढ़ी कीमतों के कारण गैस भरवाने में असमर्थ हैं। अगर कीमतें ऐसे ही बढ़ती रहीं तो वह दिन दूर नहीं जब फिर से महिलाएं चूल्हे पर खाना बनाने को मजबूर हो जाएंगी। आज इसी को लेकर कांग्रेस की महिला विंग द्वारा प्रदर्शन किया गया है।

 

 

सड़कों पर उतरकर करेंगे आंदोलन

महिला कांग्रेस की प्रदेश सचिव सरिता सेंगर ने बताया कि जिस तरह से भाजपा की केंद्र की सरकार गैस सिलेंडर्स के दामों में लगातार बढ़ोत्तरी कर रही है, उससे गृहणियों को खासा फर्क पड़ा है। आज घर खर्च चलाने में दिक्कतें आ रही हैं। आज पुरानी परंपरा के मुताबिक चूल्हे पर खाना बनाकर व गैस सिलेंडर्स को श्रद्धांजलि दी है। अब लगता है कि इस सरकार में सभी को चूल्हे में ही खाना बनाने को मजबूर होना होगा।

उन्‍होंने कहा कि हमारी मांग है कि सरकार बढ़ी हुई गैस की कीमतों को वापस ले और यदि सरकार नहीं चेतती है तो कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर उतर कर आंदोलन करेंगे।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement