Actress Neha Dhupia on Her Pregnancy

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

गुरुवार को यूपी सीएम योगी आदित्‍यनाथ बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में कानपुर पहुंचे। यह बैठक भौंती स्थित पीएसआइटी ऑडीटोरियम में हो रही है। सुबह से शाम पांच बजे तक चलने वाली कार्यसमिति में राष्ट्रीय एवं प्रदेश कमेटी के वरिष्ठ पदाधिकारियों सहित 468 दिग्गज हिस्सा लेंगे। एक तरह से यूपी की पूरी सरकार गुरुवार को कानपुर में होगी।

 

 

तय शेड्यूल के तहत प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय, प्रदेश प्रभारी एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम माथुर, सीएम योगी और उनकी सरकार के मंत्री कार्यसमिति में पहुंचे। राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी कार्यसमिति में आ सकते हैं, लेकिन मंगलवार को उनका यूपी दौरा पूरा हो जाने के कारण उनके पहुंचने की संभावना कम ही है। हालांकि उनके लिए भी होटल में कमरा आरक्षित करा दिया गया है।

 

 

सीएम योगी होंगे मुख्य अतिथि

चार सत्रों में होने वाली कार्यसमिति का उद्घाटन डॉ महेंद्र नाथ पांडेय और सीएम योगी ने साथ में किया। दूसरा सत्र लंच बाद राजनीतिक परिचर्चा (निकाय एवं लोकसभा चुनाव पर), तीसरा अगले कार्यक्रमों का और अंतिम सत्र समारोह का होगा।

 

 

इस बैठक में केंद्रीय वित्त मंत्री शिवप्रताप शुक्ल के अलावा आठ राष्ट्रीय स्तर के पदाधिकारी शिरकत करेंगे। ये कार्यसमिति नगर निगम चुनाव में जीत का रिकॉर्ड बनाने और लोकसभा चुनाव पर चर्चा करेगी।

 

 

इसके अलावा पार्टी पदाधिकारियों की भूमिका भी तय की जाएगी। प्रदेश कार्यसमिति चुनाव के हिसाब से तैयारी करेगी। उधर, देर रात सूबे के कई मंत्री और पार्टी के पदाधिकारी सर्किट हाउस पहुंच गए हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement