Home Kanpur News Clash Between UP Minister And Party Workers In Kanpur

पीएम नरेंद्र मोदी आज नवी मुंबई एयरपोर्ट का करेंगे शिलान्यास

केरल: कोच्चि में 5 किलो से ज्यादा के ड्रग्स जब्त, कीमत लगभग 30 करोड़

BJP के नए मुख्यालय का उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे अमित शाह

त्रिपुरा चुनाव: अगरतला में माणिक सरकार ने डाला वोट

साउथ त्रिपुरा में कई ईवीएम खराब होने की शिकायत, अगरतला में बदले गए 2 EVM

यूपी कैबिनेट मंत्री से भिड़े कानपुर के कार्यकर्ता

Kanpur | 07-Nov-2017 13:05:00 | Posted by - Admin
  • धक्का मारकर निकाला बाहर
   
Clash between UP Minister and Party Workers in Kanpur

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

उत्‍तर प्रदेश में निकाय चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया तेजी से चल रही है। इसी क्रम में कानपुर में सोमवार को सभी पार्टियों के मेयर प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया। इस दौरान नगर निगम ऑफिस पर प्रत्याशियों के साथ पार्टी कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में मौजूद रहे।

वहीं, बीजेपी प्रत्याशी के नामांकन में पहुंचे यूपी कैबिनेट मंत्री सतीश महाना की कार्यकर्ताओं के साथ धक्का-मुक्की भी देखने को मिली।

 

 

यहां बीजेपी से प्रमिला पांडेय, कांग्रेस से वंदना मिश्रा और सपा से माया गुप्ता के नामांकन दाखिल किया। बीजेपी प्रत्याशी के नामांकन में कार्यकर्ताओं की भीड़ ढोल-नगाड़े के साथ नगर निगम ऑफिस पहुंची। इसके साथ योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना, विधायक सत्यदेव पचौरी, विधायक नीलिमा कटियार, विधायक महेश त्रिवेदी, शहर अध्यक्ष सुरेन्द्र मैथानी भी मौजूद रहे।

 

 

वहीं, मुख्य द्वार में प्रवेश को लेकर मंत्री सतीश महाना के सुरक्षाकर्मियों के साथ कार्यकर्ताओं की धक्का-मुक्की भी हुई। जिसके बाद मंत्री ने खुद कार्यकर्ता को धक्का देकर बाहर निकाला।

 

 

बीजेपी प्रत्याशी प्रमिला पांडेय ने कहा कि चुनाव जीतने के फौरन बाद से ही हम अपनी प्राथमिकताओं पर अमल करना शुरू करेंगे। उधर, कांग्रेस प्रत्याशी वंदना मिश्रा ने बताया की शहर की साफ-सफाई की व्यवस्था, खस्ताहाल सड़कों का निर्माण, नगर निगम के स्कूलों और अस्पतालों का ठीक ढंग से संचालन हमारी प्राथमिकता है। जबकि, सपा प्रत्याशी माया गुप्ता ने कहा कि हम अखलेश जी के विकास के मुद्दे को लेकर जनता के बीच जाएंगे।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news