Sapna Chaudhary Joins Congress

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का आज 45 वां जन्मदिन है। इस मौके पर कानपुर में सपा कार्यकर्ताओं ने बड़ी धूमधाम से केक काटकर मनाया और एक-दूसरे का मुंह मीठाकर उनका बर्थडे मनाया और साथ ही लोगों को मिठाई भी बांटी। इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने उनकी दीर्घायु की दुआ भी की।

 

 

हरबंशमोहाल स्थित सुतरखाना में सपा नेता आकाश यादव के नेतृत्व में आज सपा कार्यकर्ताओं ने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का 45 वां जन्मदिन एक बच्चे से केक कटवाकर सेलिब्रेट किया और अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे भी लगाए। इस मौके पर सभी ने एक-दूसरे का केक खिलाकर मुंह मीठा किया और लोगों को 45 किलो लड्डू बांटे।

 

 

 

सपा नेता आकाश यादव ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष हमेशा गरीबों और मजबूरों के लिए खड़े रहते हैं। हम चाहते हैं उनके नेतृत्व में समाजवादी पार्टी ऊंचाइयों तक जाए। आज इस खुशी के मौके पर उनका जन्मदिन हमने केक काटकर मनाया है और लोगों को लड्डू बांटे हैं। साथ ही हम सभी ने उनकी दीर्घायु की प्रार्थना भी की है।

 

 

 

इस दौरान सपा कार्यकर्ता मोहम्मद शेरा, संतोष साहू, नितिन राठौर, बब्‍लू राठौर समेत तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement