Priya Prakash Varier New Video Goes Viral on Internet

दि राइजिंग न्‍यूज

उन्‍नाव।

 

उन्नाव गैंगरेप कांड व पीड़िता के पिता की हत्या का मामला सत्र न्यायाधीश नरेंद्र कुमार जौहरी ने बुधवार को सीबीआइ की विशेष अदालत को भेज दिया। सीबीआइ के विशेष न्यायाधीश वत्सल श्रीवास्तव ने इस मामले में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सिंह सेंगर समेत पांच आरोपियों पर आरोप तय करने के लिए 14 अगस्त की तारीख तय की है।

इससे पूर्व अतुल सिंह सेंगर उर्फ जयदीप सिंह, विनीत मिश्र उर्फ विनय मिश्रा, वीरेंद्र सिंह उर्फ बबुआ सिंह, राम शरण सिंह उर्फ सोनू सिंह और शशि प्रताप सिंह उर्फ सुमन सिंह को जेल से लाकर अदालत पेश किया गया। पीड़िता की मां ने 12 फरवरी को उन्नाव के विशेष न्यायाधीश पॉक्सो एक्ट की अदालत में गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज कराए जाने की मांग वाली अर्जी दी थी। इसकी पैरवी के लिए पीड़िता के पिता दिल्ली से उन्नाव आए थे।

नौ अप्रैल को हुई थी पीड़िता के पिता की मौत

सीबीआइ विवेचना के मुताबिक मुकदमे की पैरवी के बाद जब पीड़िता के पिता घर लौट रहे थे, तब रास्ते में अभियुक्तों ने उन्हें लात-घूसों और रिवॉल्वर की बट से घायल कर दिया। साथ ही कट्टे की फर्जी बरामदगी दिखाते हुए पुलिस से सांठगांठ करके माखी थाने में बंद करा दिया था। वहां से जेल भेज दिया गया, जहां नौ अप्रैल को उनकी मृत्यु हो गई।

सीबीआइ ने सभी आरोपियों के विरुद्ध गत 11 जुलाई को सीबीआइ की विशेष न्यायिक मजिस्ट्रेट सपना त्रिपाठी की अदालत में आरोप पत्र दाखिल किया था। इसकी प्रपत्रों की नकल देने के बाद 18 जुलाई को मामले को सत्र अदालत को विचारण के लिए सौंपने का आदेश दिया गया था।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement