Updates of Salman Khan Dabang 3

दि राइजिंग न्‍यूज

उन्‍नाव।  

 

उन्नाव दुष्‍कर्म मामले में सीबीआइ ने एक और गिरफ्तारी की है। पीड़िता के पिता के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मुकदमा लिखवाने वाले टिंकू सिंह को सीबीआइ ने गिरफ्तार कर लिया है। सीबीआइ ने उसे पूछताछ के लिए बुलाया था, जिसे बाद में गिरफ्तार कर लिया गया।

जांच शुरू होते ही लापता हो गया था टिंकू

सीबीआइ जांच शुरू होते ही टिंकू सिंह लापता हो गया था। बाद में वह खुद सीबीआइ के सामने हाजिर हुआ था, जिसे माखी थाने भेज दिया गया था। सीबीआइ ने अपनी तफ्तीश के दौरान टिंकू को बुलाकर कई राउंड पूछताछ की। फर्जी मुकदमा लिखाने के मामले में पर्याप्त सुबूत मिलने के बाद उसे मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

मालूम हो कि बीते तीन अप्रैल को पीड़िता के पिता की बर्बर पिटाई की गई थी, उक्त मामले में बजाय पीड़ित की ओर से पुलिस ने टिंकू सिंह की तहरीर पर आर्म्स एक्ट के तहत पीड़िता के पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि यह मुकदमा पूरी तरह से फर्जी था।

इस मामले में माखी थाने के पूर्व एसओ अशोक भदौरिया और विवेचक केपी सिंह को सीबीआइ पूर्व में ही गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं, उन्नाव की पूर्व एसपी पुष्पांजलि से भी इस मामले में पूछताछ हो चुकी है।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement