Crowd Rucuks At Sapna Chaudhary Program in Begusaray of Bihar

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

कानपुर में गुरुवार को सीबीआइ लखनऊ की एंटी करेप्शन ब्रांच ने आयकर अधिकारी पीडी साहू को व्यवसायी से 20 हजार रुपये घूस लेते पकड़ा है। कानपुर निवासी दशरथ दास बजाज अपनी के-बजाज शेयर ब्रोकर फर्म का संचालन करते हैं। कानपुर के सिविल लाइन क्षेत्र स्थित आयकर विभाग कार्यालय में तैनात आयकर अधिकारी पीडी साहू उनके इनकम टैक्स रिटर्न की फाइल में कुछ कागजों की कमी बताकर 25 हजार रुपये घूस मांग रहे थे।

आयकर कार्यालय के पास होटल में पकड़ा गया अधिकारी   

बाद में 20 हजार रुपये देने पर उनका सेटलमेंट करने के लिए राजी हो गई। इसी बीच दशरथ दास ने पूरे मामले की शिकायत सीबीआइ से की थी। पीडी साहू ने गुरुवार को दशरथ दास को 20 हजार रुपये लेकर बुलाया था। बताया गया कि आयकर कार्यालय के पास स्थित एक होटल में आरोपित पीडी साहू ने घूस की रकम ली, जहां पहले से मुस्तैद सीबीआइ टीम ने उन्हें दबोच लिया।

सीबीआइ कर रही है छानबीन

इस बीच पीडी साहू का एक सहयोगी घूस में दी गई रकम उनके हाथ से लेकर भाग निकला। तब सीबीआइ टीम आयकर कार्यालय पहुंची और वहां भी छानबीन की। सीबीआइ पीडी साहू व उनके सहयोगी के घर में भी छानबीन कर रही है। घूस की रकम बरामद कर ली गई है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement