Home Kanpur News Case Of Train Accident In Kanpur

करणी सेना का दावा, संजय लीला भंसाली ने "पद्मावत" देखने का भेजा न्यौता

MLA ने एक रुपया भी सैलरी नहीं ली: मनीष सिसोदिया

पुंछ: पाक सीजफायर उल्लंघन के चलते बंद किए गए 120 स्कूल

बिना सबूत EC ने कैसे दिया MLAs को अयोग्य घोषित करने का सुझाव: सिसोदिया

अब CJI जस्टिस दीपक मिश्रा खुद करेंगे लोया मौत केस की सुनवाई

टल गया बड़ा रेल हादसा...

Kanpur | 17-Sep-2017 06:16:20 PM | Posted by - Admin

  • जोधपुर-हावड़ा एक्सप्रेस बाइक से भिड़ी

   
Case of Train Accident in Kanpur

दि राइजिंग न्‍यूज

महाराजपुर (कानपुर)।

 

प्रदेश ने पिछले दिनों कई रेल हादसों की मार झेली है उसके बाद भी लोग सावधानी नहीं बरत रहे हैं। मामला कानपुर के महाराजगंज का है जहां दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग पर महाराजपुर के हाथीपुर क्रॉसिंग में जोधपुर हावड़ा एक्सप्रेस बाइक से टकरा गई। दुर्घटना से ट्रेन करीब आधे घंटे तक खड़ी रही। हादसे से यात्री घबरा गए।

 

 

महाराजपुर के हाथीपुर में शनिवार दोपहर लगभग 11: 45 बजे डाउन लाइन पर जोधपुर-हावड़ा एक्सप्रेस (12308) कानपुर से फतेहपुर की तरफ जा रही थी। हाथीपुर क्रॉसिंग में निर्माणाधीन अंडर बाईपास का काम चल रहा है। क्रॉसिंग के दोनों तरफ रेलवे ने निर्माण कार्य होने के चलते रास्ता बंद होने के चेतावनी बोर्ड भी लगा रखे हैं।

 

 

शनिवार पूर्वाह्न 11:50 पर तिलसहरी का रहने वाला एक युवक बाइक से ट्रैक पार कर रहा था, तभी उसकी बाइक अचानक बीच रास्ते बंद हो गई। उसी समय ट्रेन आती देख युवक घबराकर बाइक छोड़कर भाग खड़ा हुआ। बाइक ट्रेन के इंजन में फंसकर काफी दूर तक घिसटती चली गई। तेज आवाज सुनकर यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। चालक ने थोड़ी दूर पर जाकर ट्रेन रोक दी। सूचना पर रेलवे के इंजीनियरों ने मौके पर पहुंचकर इंजन का परीक्षण किया।

 

 

मरम्मत के बाद मेंटीनेंस टीम ने चालक को गाड़ी ले जाने की अनुमति दी। करीब आधा घंटे बाद ट्रेन रवाना की जा सकी। रूमा स्टेशन मास्टर शिवहरि ने बताया कि घटना की जानकारी जीआरपी को दे दी गई थी। बाइक चालक का पता नहीं चल पाया। क्षतिग्रस्त बाइक कब्जे में ले ली गई है।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news