Home Kanpur News Brutal Murder Case In Kanpur

कांग्रेस प्रधानमंत्री को बर्दाश्त नहीं कर पा रही: स्मृति ईरानी

ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल का सुखोई-30 फाइटर जेट से सफल परीक्षण

प्रद्युम्न मर्डर केस: जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड ने आरोपी को 14 दिन के लिए सुधार गृह भेजा

हम कुछ भी असंवैधानिक नहीं करते, हार्दिक पटेल ने फॉर्मूला मंजूर किया: सिब्बल

आरक्षण का फॉर्मूला मोदी जी के पास है: अशोक गहलोत

बिल्डिंग से निकल रहा था धुआं, असलियत जानकर चौंक गए सब  

Kanpur | 22-Oct-2017 13:35:31 | Posted by - Admin
   
brutal Murder Case in Kanpur

दि राइजिंग न्यूज़

कानपुर।

 

शहर में शनिवार को पॉलीटेक्निक स्टूडेंट की बॉडी उसके ही घर के थर्ड फ्लोर पर जलती हुई मिली। पड़ोसियों ने जब ऊपर से धुआं निकलते देखा तो पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने दीवार फांदकर मेन गेट खोला और ऊपर जाकर देखा तो लड़के की बॉडी से धुआं निकल रहा था। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पैरेंट्स दीवाली के मौके पर वैष्णो देवी गए थे और वो घर पर अकेला था।

ये है पूरा मामला...

 

बर्रा थाना क्षेत्र के विश्व बैंक ई-ब्लॉक में रहने वाले प्रेम प्रकाश नगर निगम कर्मचारी हैं। वो पत्नी मालती, बड़ा बेटा दीपक और छोटे बेटे अंकित के साथ रहते हैं। दीपक नेवी में है और वो अपने परिवार के साथ मुंबई में रहता है, लेकिन दीवाली में वो पत्नी के साथ घर आया था।

 

अंकित (23) फतेहपुर से पॉलीटेक्निक कर रहा था। प्रेम प्रकाश और मालती बीते 17 अक्टूबर को वैष्णो देवी गए थे। घटना के वक्त दीपक और उसकी पत्नी भी घर पर नहीं थे। अंकित घर पर अकेला था।

दीपक ने बताया कि वो दोपहर के वक्त ही पत्नी के साथ ताऊ की बेटी से तिलक कराने के लिए हंसपुरम गया था। जब वो जा रहा था तो अंकित घर पर ही था, लेकिन उसके बर्ताव में कोई बदलाव महसूस नहीं हुआ था। वो ठीक था।

 

हम लोगों ने दीवाली में खूब पटाखे जलाए थे और बहुत इंज्वॉय किया था। लेकिन पतानहीं ऐसा क्या हुआ जो इसने इतना बड़ा कदम उठा लिया, कोई प्रॉब्लम थी तो एक बार कहता।

उन्होंने बताया कि उनके पास पड़ोसियों का फोन आया कि आप के घर पर आग लग गई है। थर्ड फ्लोर से धुआं निकल रहा है। मैंने कहा- ''आप लोग दीवार फांद कर या फिर कैसे भी जाकर देखो, मैं भी आ रहा हूं।''

 

अंकित के पड़ोसी फ्रेंड राहुल ने बताया कि दीपक भइया को आग की सूचना देने के बाद हम लोग दीवार फांद कर अंदर गए और मेन गेट खोला। लोगों ने ऊपर जाकर देखा तो वहां अंकित का शव पड़ा हुआ था। उसके शरीर के कपड़ों से धुआं निकल रहा था। वो पूरी तरह से झुलस चुका था। उसे उठाकर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शाम को पार्क में टहल रहा था अंकित

 

स्थानीय पवन के मुताबिक, अंकित पढ़ने में बहुत अच्छा था, वह मोहल्ले के लोगों से भी ज्यादा मतलब नहीं रखता था। शनिवार शाम साढ़े 5 बजे वो पार्क में टहल रहा था। उस वक्त उसे देखकर कुछ भी महसूस नहीं हुआ कि वो कुछ भी ऐसा करने जा रहा है। लेकिन इसके बाद क्या हुआ कुछ पता नहीं।

क्या कहती है पुलिस ?

 

वहीं बर्रा थानाध्यक्ष भास्कर मिश्रा के मुताबिक, विश्व बैंक में एक लड़के ने सुसाइड किया है। सुसाइड की वजह से स्पष्ट नहीं हो पाई है। उसके पैरेंट्स भी नहीं हैं। फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। यदि परिजनों की तहरीर आती है, तो उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555



संबंधित खबरें



HTML Comment Box is loading comments...

Content is loading...



TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll


What-Should-our-Attitude-be-Towards-China


Photo Gallery
गोमती तट पर दीप आरती करती महिलाएं। फोटो- अभय वर्मा



Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news


sex education news