Home Kanpur News Brother Shooted Elder Brother For Money

शपथ ग्रहण समारोह में सोनिया, राहुल, ममता, मायावती, अख‍िलेश मौजूद

शपथ ग्रहण समारोह: अख‍िलेश यादव ने ममता बनर्जी के पैर छुए

कर्नाटक: शपथ लेने के बाद शाम 5:30 बजे KPCC जाएंगे जी परमेश्वर

शपथ ग्रहण समारोह: तेजस्वी यादव ने ममता बनर्जी के पैर छुए

शपथ ग्रहण समारोह: ममता बनर्जी ने सीएम कुमारस्वामी को गुलदस्ता भेंट क‍िया

रूपए के लिए भैया-भाभी को गोलियों से भूना

Kanpur | Last Updated : Sep 16, 2017 03:43 PM IST


Brother Shooted Elder Brother for Money


दि राइजिंग न्यूज़

कानपुर।

 

यूपी के कानपुर में शनिवार को एक भाई ने अपने सगे बड़े भाई और उसकी पत्नी को रूपए के विवाद में गोली मार दी। दोनों को गंभीर हालत में हैलेट हॉस्पिटल भेजा गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि रूपए को लेकर दोनों भाइयों के बीच बवाल चल रहा था। मौके से आरोपी फरार है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

सगे भाई ने बड़े भाई को मारी गोली...

 

चकेरी थाना क्षेत्र सावित्री नगर इलाके में नसीम खान अपने परिवार के साथ में रहता था। नसीम के 4 बेटे हैं। जि‍समें 3 भाई एक ही मकान में रहते है जबकि एक भाई दिल्ली में रहता है। नसीम का बड़ा बेटा नईम के 2 बच्चे भी है।

 

जिसमें बेटी हिना, बेटा अफान और पत्नी शहनाज नईम के छोटे भाई नदीम के साथ रहते हैं। नईम ने अपने छोटे भाई से कुछ महीने पहले डेढ़ लाख रूपया उधार लिया था। जिसे लेकर दोनों के बीच बवाल चल रहा था।

सुबह आरोपी अपने बड़े भाई से उसके कमरे में रूपए मांगने गया। बड़े भाई ने रूपए देने से साफ मना कर दिया। जिससे नाराज छोटे भाई से कट्टा निकला और अपने भाई और भाभी को गोली मार दी और खुद मौके से फरार हो गया।

 

बचाओ-बचाओ की लगाई गुहार

 

गोली की आवाज सुनकर लोग कमरे की तरफ दौड़े तो देखा नईम और उसकी पत्नी लहुलुहान हालत में बचाओ-बचाओ चिल्ला रहें थे। घर वालों ने पड़ोसियों की मदद से उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले गए और पुलिस को सूचना दी।

 

नईम ने घरवालो से कहा, ''नदीम ने हम दोनों को गोली मारकर घर से फरार हो गया है। जिसके बाद घरवालो ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस नदीम की तलाश कर रही है।

लोगों को लगा सिलेंडर ब्लास्ट हो गया

 

बहन उज्मा ने कहा, ''हम लोग सो रहे थे तभी जोरदार आवाज आई। हम लोगो ने समझा की घर में रखा सिलेंडर ब्लास्ट हो गया। हम लोग कमरे से बहार निकल कर भागे। इसी बीच बड़े भाई के कमरे से बचाओ बचाओ की आवाज आई।

 

देखा तो वह खून से लथपथ लहूलुहान हालत में कमरे में पड़े हैं। किसी तरह हम लोगों ने उन्हें हॉस्पिटल पहुंचाया और पुलिस को इसकी जानकारी दी। भाई ने बताया था कि नदीम ने हम दोनों को गोली मारी है।''

 

''दोनों के बीच रूपए के लेनदेन का लेकर विवाद चल रहा था। बड़े भाई नईम का ट्रैवल का काम था जबकि नदीम की पंचर की दुकान थी।''

पुलिस ने क्या कहा

 

एसपी अनुराग आर्या ने कहा, ''एक भाई ने अपने दूसरे बड़े भाई और भाभी को रूपए के लेनदेन के विवाद में गोली मार दी। दोनों की हालत नाजुक है। दोनों को शहर के हैलेट हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। वहीं आरोपी नदीम की भी तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस की हिरासत में होगा।''



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...