Rajashree Production Declared New Project After Three Years of Prem Ratan Dhan Payo

दि राइजिंग न्यूज़

कानपुर।

काकादेव थाना क्षेत्र के अंतर्गत लोहरान भट्टा इलाके में रहने वाली एक युवती अपने आवास स्थित छत पर कपड़े धो रही थी। उसी दरमियां एक युवक छत पर आ धमका। युवक ने युवती के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। जब उसने विरोध किया तो छात्रा का गला दबाने लगा और गुस्से में उसने छात्रा पर चाकू से कई वार कर दिए और फरार हो गया। परिजन छात्रा को लहूलुहान हालात में हैलट ले गए जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

क्या है मामला

काकादेव थाना क्षेत्र के लोहारन भट्टा की रहने वाली बीए की छात्रा अपने घर की छत पर कपड़े धो रही थी। इसी दौरान पड़ोस का रहने वाले अजय (जो अक्सर कॉलेज जाते वक्त उसका पीछा किया करता था) वह एक दम से छत पर पहुंच गया और छात्रा का गला दबाने लगा। छात्रा ने जब विरोध किया और शोर मचाने की कोशिश की तो अजय ने उस पर ताबड़ तोड़ चाकू से हमला कर दिया। इससे वह लहूलुहान होकर छत पर ही गिर पड़ी। छात्रा के परिजन जब छत पर पहुंचे तब अजय उस समय वहीं था। लेकिन वह उनको देखकर मौके से भाग निकला। लहूलुहान हालत में परिजनों ने छात्रा को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया है। जंहा पर उसकी हालत काफी नाजुक बनी हुई है।
 

छात्रा की मामी ने बताया कि जब वह कॉलेज जाती है तब पड़ोस का रहने वाला अजय उसका पीछा करके उसको परेशान करता है।  वह आज अपनी छत पर कपड़े धो रही थी तभी अजय उसको चाकू मारकर भाग गया। वंही इस घटना पर डिप्टी एसपी अभय नारायण का कहना है कि काकादेव क्षेत्र में रहने वाली छात्रा को किसी ने उसके घर में ही चाकू मार दिया है। लड़की गंभीर रूप से घायल है। उसको हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जांच की जा रही है। जो भी आरोपी होगा उसके खिलाफ कार्यवाही की जायेगी। 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement