Updates of Salman Khan Dabang 3

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

देश के पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी कई वर्षों से बीमार चल रहे हैं। सोमवार को उनकी तबियत ज्‍यादा खराब होने के चलते उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद से देशभर में उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना और दुआएं शुरू हो गईं।

इसी कड़ी में कानपुर के पी रोड स्थित वनखण्डेश्वर मन्दिर में भाजपाइयों ने अटल जी की दीर्घायु और जल्द स्वस्थ होने की कामना कर 251 बार महामृत्युंजय जाप का जाप कर हवन किया।

भाजपा नेता दिवाकर मिश्रा व कार्यकर्ताओं ने बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल जी हमारे देश के गौरव हैं। हमें पता चला कि उनकी तबियत फिर खराब हो गई है, जिसके बाद हम सभी ने यहां मन्दिर में उनके अच्छे स्वास्थ्य और दीर्घायु को लेकर 251 बार महामृत्युंज जाप का जाप कर हवन किया। भारत रत्न अटल जी का हमेशा उद्देश्य रहा है कि पड़ोसियों से हमारे अच्छे संबंध रहें, इसीलिए उन्होंने पाकिस्तान से बस सेवा की शुरुआत की थी।

 

 

उन्‍होंने कहा, ऐसे महान व्यक्तित्व के धनी अटल जी के स्वास्थ्य खराब होने पर कानपुर के भाजपा के लोग दुखी हैं और उनके जल्द स्वस्थ होने को लेकर महामृत्‍युंजय जाप और हवन करके उनके जल्द स्वस्थ और दीर्घायु होने की कामना की है।

वहीं, हवन कराने वाले पंडित के मुताबिक महामृत्युंजय जाप तब करवाया जाता है जब कोई व्यक्ति ज्यादा या गंभीर रूप से बीमार हो।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement