Home Kanpur News BJP Workers Celebration In Kanpur On Karnataka Election 2018 Result

बीजेपी ने चुनाव लड़ने के लिए करोड़ों रुपये दिए- कांग्रेस

हिमाचल के किन्नौर में भूकंप के झटके, तीव्रता 4.1

कुमारस्वामी से मुलाकात के बाद तय होगी आगे की रणनीतिः गुलाम नबी आजाद

गहलोत और वेणुगोपाल ने राहुल को कर्नाटक के ताजा हालात की जानकारी दी

कर्नाटक चुनाव में भाजपा ने 6000 करोड़ रुपये खर्च किए- आनंद शर्मा

कर्नाटक चुनाव: कानपुर में निकाली गई भाजपा की विजय यात्रा

Kanpur | Last Updated : May 15, 2018 04:01 PM IST

BJP Workers Celebration in Kanpur on Karnataka Election 2018 Result


दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजे अभी आने बाकी हैं, लेकिन रुझानों में बीजेपी सबसे आगे चल रही है। भाजपा के आगे होने की बात सामने आते ही कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई। जहां एक तरफ कांग्रेसियों में हार का गम देखा जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ बीजेपी की जीत को देखते हुए देशभर में जश्न मनाया जा रहा है।

कानपुर में नवीन मार्केट स्थित भाजपा कार्यालय में भी जीत का जश्न मनाया गया। कार्यालय के बाहर सैकड़ों की संख्या में बीजेपी के नेता समेत तमाम कार्यकर्ताओं ने विजयी यात्रा निकाली और ढोल की थाप पर हाथ में बीजेपी का झंडा लेकर जमकर नाचते हुए नज़र आए। इस दौरान बीजेपी जिलाध्यक्ष सुरेंद्र मैथानी के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या और मेयर प्रमिला पांडे भी जीत के जश्न में नाचते नज़र आए।

 

 

साथ ही बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे का मुहं मीठा करते हुए जीत की बधाई भी दी। इस दौरान जिलाध्यक्ष सुरेंद्र मैथानी ने बताया कि देश की जनता ने संतों पर भरोसा करके हर राज्य में जीत दिलाई है। मोदी जी, योगी जी और अमित शाह संत के प्रतीक हैं और जिस राज्य में भी चुनाव होता है वहां पर इनको जनता का पूरा समर्थन मिलता है।

 

 

साथ ही उन्होंने कहा कि आगामी 2019 चुनाव में जीत के साथ भाजपा दोबारा सत्ता में आएगी। प्रधानमंत्री को हम सभी दोबारा शपथ ग्रहण करवाएंगे। उन्होंने बताया कि कांग्रेस मुक्त भारत का सपना कहीं न कहीं अब पूरा होता नजर आ रहा है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...