Golmal Starcast Will Be in Cameo in Ranveer Singh Simba

दि राइजिंग न्यूज़

कानपुर।

 

सोमवार को राज्यसभा सांसद अशोक बाजपेयी कानपुर दौरे पर पहुंचे। भाजपा कार्यकर्ताओं ने पंडित उपवन कैंट पर उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए अशोक बाजपेयी ने कहा कि कैराना और नूरपुर उपचुनावों में भारतीय जनता पार्टी की जीत होगी। कर्नाटक चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि राज्य में भी भाजपा की ही जीत होगी।

उन्होंने दावा किया कि कर्नाटक में भी हमारी सरकार बनने जा रही है। 2019 लोकसभा चुनाव के बारे में अशोक बाजपेयी ने बताया कि सपा और बसपा के मौकापरस्त गठबंधन से बीजेपी को कोई नुकसान नहीं  होगा। मिसाल के तौर पर उन्होंने कहा कि शून्य मिलकर कोई बड़ा आंकड़ा नही बना पाएंगे और जीत बीजेपी की ही होगी। वहीं उन्होंने स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा जिन्ना पर दिए गए बयान को लेकर कहा कि यह उनका व्यक्तिगत मामला है, पार्टी से इसका कोई लेना देना नहीं। राज्यसभा सांसद ने आगे कहा कि भारत एक लोकतांत्रिक देश है। सबको अपना पक्ष रखने का बराबर अधिकार है।

वहीं दलितों के घर पर भोजन के सवाल पर उन्होंने कहा कि बीजेपी दलितों को रिझाने के लिए उनके घर भोजन नहीं कर रही है बल्कि उनको सबका साथ सबका विकास के तहत आगे बढ़ाने का काम कर रही है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement