Home Kanpur News BJP LeaderAshok Bajpaye Slams On SP And BSP Alliance

बिहार म्यूजियम के डिप्टी डायरेक्टर ने डायरेक्टर से की मारपीट

मायावती के बयान से साफ, गठबंधन बनेगा- अखिलेश यादव

कश्मीरः पूर्व मंत्री चौधरी लाल सिंह के भाई को तलाश रही पुलिस, CM के अपमान का केस

गुजरातः आनंद जिले के पास सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

देवेंद्र फडणवीस बोले, पिछले तीन साल में 7 करोड़ शौचालय बने

“सपा-बसपा गठबंधन को 2019 में मिलेगी करारी हार”

Kanpur | Last Updated : May 14, 2018 03:15 PM IST

BJP LeaderAshok Bajpaye Slams on SP and BSP Alliance


दि राइजिंग न्यूज़

कानपुर।

 

सोमवार को राज्यसभा सांसद अशोक बाजपेयी कानपुर दौरे पर पहुंचे। भाजपा कार्यकर्ताओं ने पंडित उपवन कैंट पर उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए अशोक बाजपेयी ने कहा कि कैराना और नूरपुर उपचुनावों में भारतीय जनता पार्टी की जीत होगी। कर्नाटक चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि राज्य में भी भाजपा की ही जीत होगी।

उन्होंने दावा किया कि कर्नाटक में भी हमारी सरकार बनने जा रही है। 2019 लोकसभा चुनाव के बारे में अशोक बाजपेयी ने बताया कि सपा और बसपा के मौकापरस्त गठबंधन से बीजेपी को कोई नुकसान नहीं  होगा। मिसाल के तौर पर उन्होंने कहा कि शून्य मिलकर कोई बड़ा आंकड़ा नही बना पाएंगे और जीत बीजेपी की ही होगी। वहीं उन्होंने स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा जिन्ना पर दिए गए बयान को लेकर कहा कि यह उनका व्यक्तिगत मामला है, पार्टी से इसका कोई लेना देना नहीं। राज्यसभा सांसद ने आगे कहा कि भारत एक लोकतांत्रिक देश है। सबको अपना पक्ष रखने का बराबर अधिकार है।

वहीं दलितों के घर पर भोजन के सवाल पर उन्होंने कहा कि बीजेपी दलितों को रिझाने के लिए उनके घर भोजन नहीं कर रही है बल्कि उनको सबका साथ सबका विकास के तहत आगे बढ़ाने का काम कर रही है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...