New Song of Sanju Ruby Ruby Released

दि राइजिंग न्यूज

लखनऊ।

आप अगर कानपुर के ब्लू वर्ल्ड वाटर पार्क जाने का मूड बना रहे हैं तो सावधान हो जाइए। यहां पर सुरक्षा के लिए तैनात बाउंसर कभी भी किसी बात पर आप से भिड़ सकते हैं। इसकी शिकायत लगातार आती रहीं है। यहां जाने वाले लोग पुलिस तक पहुंचे लेकिन ब्लू वर्ल्ड संचालक की पहुंच के चलते कभी कोई कार्रवाई नहीं हुई।  नतीजा यह है कि यहां पर तैनात बाउंसरों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है।

इसका प्रत्यक्ष प्रमाण पिछले दिनों बरेली से गया परिवार था। वाटर पार्क पहुंचने वाले इस परिवार को टिकट होने के बावजूद बाउंसरों के आतंक का शिकार होना पड़ा। परिवार के साथ मारपीट अभद्रता की गई। पीड़ित परिवार ने इसकी शिकायत पुलिस से की लेकिन रसूखदार पार्क संचालक के दबाव में पुलिस पीड़ित परिवार पर ही दबाव बनाता रहा है और समझौता करा कर मामला दाखिल दफ्तर कर दिया। दरअसल कानपुर बिठूर स्थित मंधना क्षेत्र में स्थित ब्लू वर्ल्ड वाटर पार्क समाजवादी पार्टी के करीबी बिल्डर का है। इस वाटर पार्क उद्घाटन पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने किया था। राजनैतिक संरक्षण के कारण पार्क संचालक पूरी तरह से बेलगाम हो चुके हैं और यही कारण है कि आए दिन टकराव और पर्यटकों के साथ मारपीट की घटनाएं सामने आ रही हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll