Disha Patani Speaks on Salman Khan for Bharat

दि राइजिंग न्यूज़

कानपुर।

 

जबसे कानपुर का नाम सबसे प्रदूषित शहरों में आया है तबसे कानपुरवासी चिंतित। इसीलिए आए दिन आए दिन कोई न कोई संस्था प्रदूषण मुक्त अभियान में डटी है। यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ताओं ने भी हलीम कॉलेज चौराहे पर युवजन सभा के नेतृत्व में शहर को प्रदूषण मुक्त बनाने के लिए मानव श्रृंखला निकाल कर राहगीरों को जागरूक किया। युवजन सभा की अध्यक्ष आफताब खान ने बताया कि इस धरती पर हमनें जन्म लिया है और इसकी रक्षा करना हमारा ही कर्तव्य है। इस दौरान ब्रिगेड ने लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि अपने आसपास और घरों में पेड़ लगाएं जिससे कि बढ़ते प्रदूषण पर रोक लगाई जा सके।

भोजपुरी सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष सिंह गहमरी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि चार पहिया वाहनों का कम इस्तेमाल करें और साइकिल पर ज्यादा समय दें। कार्यक्रम संयोजक मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के पूर्व उपाध्यक्ष शिबू खान ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि घरों का कूड़ा बाहर न फेंके और अपने आसपास गंदा पानी इक्कट्ठा न होने दें।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement