Box Office Collection of Raazi

दि राइजिंग न्‍यूज

उन्नाव।

 

प्रदेश के लखनऊ में हुई मुठभेड़ में मारे गये आतंकी सैफुल्लाह के संगठन से जुड़े एक शख्स की तलाश में एटीएस की टीम सोमवार को गंगाघाट नगर पालिका पहुंची। जहां कार्यरत लिपिक से कई घंटे पूछताछ की। लिपिक की मोबाइल की कॉल डिटेल में पाकिस्तान से बात होने से टीम ने जांच तेज कर दी। हालांकि कोई पुख्ता सुराग न मिलने पर लौट गई।

 

 

चमनगंज में निवासी शुक्लागंज गंगाघाट नगर पालिका में लिपिक से सोमवार को एटीएस दारोगा अनिरुद्ध सिंह की टीम ने कार्यालय में पूछताछ की। बंद कमरे में हुई पूछताछ में टीम को बस इतना पता चला कि संदिग्ध आतंकी इसके संपर्क में थे, लेकिन इसका आतंकी घटनाओं से कोई संबंध था या नहीं इसका सबूत नहीं मिला।

 

 

एटीएस की टीम को सूचना मिली थी कि लिपिक के संबंध लखनऊ में मारे गये आइएसआइएस माड्यूल्स आतंकी सैफुल्लाह के संगठन से थे। वह संगठन के लिए सूचनाएं एकत्र करता था और आर्थिक मदद के लिए पैसा जुटाता था। एटीएस को उसकी कॉल डिटेल में पाकिस्तान से कई बार बात होने पर शक हुआ। हालांकि लिपिक ने पूछताछ में सैफुल्लाह से कोई संपर्क न होने की बात कही।

 

 

पाकिस्तान के नंबरों के बारे में पूछताछ पर बताया कि वह नंबर पाकिस्तान में रहने वाले तीन मामा के हैं। जिनका पूरा परिवार भी वहीं रहता है जिनसे वह अक्सर बातचीत करता है। लिपिक के बारे में कोई संदिग्ध बात न मिलने पर टीम वापस लौट गयी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll