Home Kanpur News Army Men Occupies A Train Coach In Kanpur

प्रिंस विलियम और केट मिडलटन बने माता पिता, बेटे का जन्म

हमें उम्मीद है आने वाले समय में कुछ नक्सली सरेंडर करेंगे: महाराष्ट्र DGP

दिल्ली: मानसरोवर पार्क के झुग्गी-बस्ती इलाके में लगी आग

कांग्रेस का लक्ष्य है "हम तो डूबेंगे सनम तुम्हें भी साथ ले डूबेंगे": मीनाक्षी लेखी

कावेरी जल विवाद: विपक्षी पार्टियों का मानव श्रृंखला बनाकर विरोध प्रदर्शन

कानपुर: यात्रियों को उतार फौजियों ने किया कोच पर कब्जा

Kanpur | Last Updated : Jan 05, 2018 02:12 PM IST
   
Army Men Occupies a Train Coach in Kanpur

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

कानपुर में चंदारी स्टेशन पर नार्थईस्ट एक्सप्रेस के जनरल कोच से करीब 100 यात्रियों को जबरन नीचे उतार कर फौजियों ने कब्जा कर लिया। इससे नाराज यात्रियों ने इंजन के सामने खड़े होकर गाड़ी रोक दी। जीआरपी, आरएएफ और पुलिस को बुलाया गया। उन्होंने यात्रियों को दोबारा उसी कोच में बैठाया तब मामला शांत हुआ।

 

 

गुवाहाटी जा रही नार्थईस्ट एक्सप्रेस के सामान्य कोच में आनंद विहार से करीब 15 फौजी सवार हुए थे। उनके साथ में करीब 100 अन्य यात्री भी थे। गुरुवार दोपहर 1.07 बजे ट्रेन कानपुर सेंट्रल पहुंची। यहां करीब 20 फौजी इसी कोच में बैठ गए। चंदारी स्टेशन पर सिग्नल नहीं मिलने से ट्रेन रुक गई। इसी दौरान फौजियों ने पूरे कोच में कब्जा कर लिया और यात्रियों को जबरन नीचे उतार कर दरवाजे बंद कर लिए।

 

 

इसी बीच सिग्नल मिल गया। तब अधर में फंसे आक्रोशित यात्री इंजन के सामने जाकर लेट गए। यह देखकर ड्राइवर ने ट्रेन बढ़ाने से मना कर दिया। हंगामा देख स्टेशन प्रभारी सर्वेश सिंह ने कंट्रोल रूम को जानकारी दी। आनन-फानन में आरपीएफ प्रभारी राजीव वर्मा फोर्स के साथ मौके पर पहुंची। जीआरपी और पुलिस भी पहुंची। यात्रियों को समझा बुझाकर इंजन के आगे से हटाया गया।

 

 

स्टेशन डायरेक्टर डॉ. जितेन्द्र कुमार भी वहां पहुंचे। आरएएफ प्रभारी ने बताया कि फौजियों को कोच में एक तरफ कर सभी यात्रियों को दोबारा उसी कोच में गया। इसके बाद ही गाड़ी आगे बढ़ सकी। यात्रियों की सुरक्षा के लिए पुलिस भी साथ भेजा गया। नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस कानपुर सेंट्रल पर 24.17 घंटा देरी से पहुंची। इस घटना के बाद गाड़ी करीब 40 मिनट तक चंदारी स्टेशन पर खड़ी रही।


"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...



Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


Most read news


Loading...