Home Kanpur News Apna Dal Submitted Gyapan To Collectrate For PM Modi

पाकिस्तान ने ईद की छुट्टियों के दौरान भारतीय फिल्मों के प्रसारण पर रोक लगाई

मुजफ्फरनगरः दूध पिलाती मां और बेटी को सांप ने काटा, दोनों की मौत

कर्नाटकः विधानसभा पहुंचे प्रोटेम स्पीकर

कर्नाटकः पुलिस कमिश्नर भी विधानसभा पहुंचे, अंदर भारी सुरक्षा व्यवस्था

कनाडाः भारतीय रेस्तरां में धमाका, CCTV फुटेज में दिखे 2 संदिग्ध

जनसमस्याओं के मद्देनज़र पीएम को भेजा ज्ञापन

Kanpur | Last Updated : May 14, 2018 01:13 PM IST

 

  • अपना दल ने की शिरकत


Apna Dal Submitted Gyapan To Collectrate For PM Modi


दि राइजिंग न्यूज़

कानपुर।

 

सोमवार को अपना दल कानपुर ने कई गंभीर जन समस्याओं को लेकर प्रधानमंत्री के नाम जिला अधिकारी को ज्ञापन सौंपा और उन समस्याओं को जल्द से जल्द निपटाने की गुहार लगाई।

अपना दल के जिलाध्यक्ष राम सिंह राजपूत ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचकर प्रधानमंत्री के नाम जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में बैगलाग के ज़रिए खाली पड़े आरक्षित पदों को जल्द से जल्द भरा जाए व हाल ही में देश भर में आए तूफान से आपदा के शिकार हुए पीड़ितों को उचित मुआवजा दिया जाए। साथ ही उन्होंने यह भी मांग की कि महंगाई की मार झेल रहे किसानों को सरकार द्वारा उनकी फसलों का उचित समर्थन मूल्य दिया जाए। उन्होंने आगे कहा कि जल्द से जल्द स्वामी नाथन आयोग की रिपोर्ट को लागू किया जाए।

वहीं दलितों के मुद्दे पर अपना दल कानपुर नगर जिलाध्यक्ष राम सिंह राजपूत ने बताया कि दलितों पर हो रहे अत्याचारों को रोकने के लिए दलित एक्ट बनाया जाए। मारपीट करने वालो पर मुकदमा दर्ज किया जाए। साथ ही शिक्षा में आये दिन फीस बढ़ोतरी को लेकर उन्होंने बताया कि उच्च शिक्षा संस्थानों में जो सरकार द्वारा फीस बढ़ाई गई है उसे तत्काल प्रभाव से वापस लिया जाए ताकि गरीब बच्चों को शिक्षा प्राप्त करने में किसी समस्या का सामना न करना पड़े।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...