Updates on Priyanka Chopra and Nick Jones Roka Ceremony

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल गुरुवार को कानपुर पहुंचींं। जहां उनका अपना दल के कार्यकर्ताओं ने पहले सर्किट हाउस फिर शिवराजपुर पर जोरदार स्वागत किया। इसके बाद अनुप्रिया कन्नौज के लिए रवाना हो गईं।

 

 

इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए अनुप्रिया पटेल ने बताया कि गन्ना किसानों को बड़ी राहत मिल रही है। सरकार लगातार गन्ना किसानों के साथ-साथ अन्य किसानों को भी राहत देने का काम कर रही है। एनडीए और सहयोगी दल के बीच कोई विशेष खींचतान नहीं है। हम भी सहयोगी दल से ही हैं। आगे इसे सुलझा लिया जाएगा। हम सब लोग मिलकर ही 2019 का चुनाव लड़ेंगे।

प्रणब दा के आरएसएस के प्रोग्राम में शामिल होने के मामले में उन्‍होंने कहा कि ये उनका व्यक्तिगत मामला है। हां, देखना यह है कि वे शामिल होने के बाद कहते क्या हैं।

गठबंधन का असर नहीं

राज्‍य मंत्री अनुप्रिया ने कहा कि उपचुनाव की हार से न तो सरकार बनती है और न ही गिरती है। आगामी 2019 के चुनाव में इस उपचुनाव को कोई असर नही पड़ेगा। गठबंधन को लेकर अभी बहुत ही जल्दबाजी हो रही है। सीटों के बंटवारे की बात चल रही है और जल्द ही इसकी घोषणा की जायेगी। उन्होंने कहा कि दो जुलाई को अपना दल के संस्थापक डॉ सोनेलाल पटेल के जन्म दिवस है, जिस पर किसानों को कन्नौज से सन्देश देने का काम किया जायेगा।

इस लोकतंत्र में सभी राजनैतिक दल आपस में गठबंधन कर अपनी-अपनी जमीन बचाने में लगे हैं। उन्होंने सपा व बसपा के विधानसभा सदस्यों की स्थिति को देखते हुए कहा कि वे अपने अस्तित्व के संकट से जूझ रहे हैं, जिससे 2019 के चुनाव पर किसी प्रकार का असर नहीं पड़ने वाला।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll