Home Kanpur News Another Woman Allegedly Gangraped By SP Leader In Unnao

पाकिस्तान ने ईद की छुट्टियों के दौरान भारतीय फिल्मों के प्रसारण पर रोक लगाई

मुजफ्फरनगरः दूध पिलाती मां और बेटी को सांप ने काटा, दोनों की मौत

कर्नाटकः विधानसभा पहुंचे प्रोटेम स्पीकर

कर्नाटकः पुलिस कमिश्नर भी विधानसभा पहुंचे, अंदर भारी सुरक्षा व्यवस्था

कनाडाः भारतीय रेस्तरां में धमाका, CCTV फुटेज में दिखे 2 संदिग्ध

उन्‍नाव में अब सपा नेता पर लगा गैंगरेप का आरोप

Kanpur | Last Updated : Apr 22, 2018 04:32 PM IST
  • तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

Another Woman Allegedly Gangraped by SP Leader in Unnao


दि राइजिंग न्‍यूज

उन्‍नाव।

 

बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर आरोप के बाद अब उन्‍नाव में एक युवती ने एक सपा नेता और उनके साथियों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। घटना कोतवाली गंगाघाट की है। पीड़ित युवती का आरोप है कि एक युवक ने उसे नौकरी दिलाने के नाम पर बहला फुसलाकर सपा नेता बीरेंद्र यादव के हवाले कर दिया।

इसके बाद सपा नेता बीरेंद्र यादव और उसके साथियों ने उसके साथ कई दिनों तक गैंगरेप किया। कई दिनों तक गैंगरेप करने के बाद आरोपियों ने उसे कानपुर में एक अन्‍य महिला के साथ रह रहे पीड़िता के पिता के हवाले कर दिया। पिता ने भी जब आरोपियों के खिलाफ आवाज नहीं उठाई और उसके साथ ही अभद्रता की तो वह कोतवाली गंगाघाट शिकायत लेकर पहुंची, लेकिन वहां भी पुलिस से उसे कोई मदद नहीं मिली।

पीड़िता पहुंची पुलिस अधीक्षक ऑफिस

इस पर वह शिकायत लेकर पुलिस अधीक्षक के ऑफिस पहुंची। उन्‍नाव पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर कोतवाली गंगाघाट में सपा नेता समेत तीन लोगों के खिलाफ गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

वहीं, पीड़िता के पिता पर भी आरोपियों का साथ देने का मामला दर्ज कर लिया गया। उक्त मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अनूप सिंह ने बताया की मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्‍होंने जांच कर उचित कार्रवाई करने की बात कही है।

 

 

बीजेपी विधायक पर लगा गैंगरेप का आरोप

बता दें पिछले दिनों उन्‍नाव के माखी गांव की एक युवती ने बांगरमऊ से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उनके साथियों पर गैंगरेप का आरोप लगाया था। मामले में कार्रवाई ना होने पर पीडि़ता अपने परिवार के साथ लखनऊ स्थित मुख्‍यमंत्री आवास के बाहर आत्‍मदाह करने पहुंच गई थी, लेकिन वहां पुलिस ने उसे बचा लिया था। इसके बाद पुलिस कस्‍टडी में पीडि़ता की मौत के बाद मामले ने और तूल पकड़ा था।

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने मामले को संज्ञान में लेकर कुलदीप सिंह सेंगर और उनके साथियों को तत्‍काल गिरफ्तार करने के आदेश दिए थे। इसके बाद सीबीआइ को मामले की जांच सौंपी गई और बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को सीबीआइ ने गिरफ्तार किया। इसके बाद कोर्ट ने विधायक को सात दिन की सीबीआइ रिमांड पर भेजा था।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...