Film Kalank Box Office Collection Day 6

दि राइजिंग न्‍यूज

कन्‍नौज।

 

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ साधु बाबा हैं और वो लैपटॉप जैसी आधुनिक चीज के बारे में कोई जानकारी नहीं रखते। इसलिए उनके पास प्रदेश के छात्रों को लैपटॉप जैसी चीज बांटने की कोई योजना नहीं है।

शनिवार को कन्नौज में अखिलेश यादव ने कहा कि जितने लैपटॉप हमने कन्नौज में बांटे हैं, किसी भी घर में जाकर देख लीजिए, उससे बड़ा लैपटॉप दिया हो तो बता दो। हमारे सीएम बाबा हैं, वो लैपटॉप जानते नहीं क्या है, तो मिलेगा कैसे? और गंगा सफाई की नहीं, इ‍सलिए ध्यान हटाने के लिए गंगा एक्सप्रेसवे ले आए।

बता दें कि इससे पहले भी अखिलेश सीएम योगी पर इसी तरह से तंज कस चुके हैं। अक्टूबर 2017 में पूर्व सीएम ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि बीजेपी वाले गाय और गोबर के नाम पर वोट मांगकर जीत गए। साथ ही उन्होंने कहा था कि समाजवादी पार्टी की सरकार ने उत्तर प्रदेश में सड़कें बनवाई, एक्सप्रेस-वे बनवाए और लैपटॉप बांटे, लेकिन लोग बीजेपी वालों के बहकावे में आ गए।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement