Home Kanpur News After BJP MLA Rape Charged On SP Councillor In Unnao

जज लोया मौत केसः SC ने कहा- नहीं होगी सीबीआई जांच

जज लोया मौत केसः SC ने कहा- जजों के बयान पर शक की वजह नहीं

दिल्ली पुलिस पीसीआर पर तैनात एएसआई धर्मबीर ने खुद को गोली मारी

दिल्ली: केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह ने की IOC प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात

बिहार: पटना के एटीएम में कैश ना होने से स्थानीय लोग परेशान

उन्‍नाव: बीजेपी विधायक के बाद अब सपा पार्षद पर दुष्‍कर्म का आरोप

Kanpur | 15-Apr-2018 13:40:15 | Posted by - Admin
   
After BJP MLA Rape Charged on SP Councillor in Unnao

दि राइजिंग न्‍यूज

उन्‍नाव।

 

भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर लगा दुष्‍कर्म का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ है कि उन्नाव से ही सपा के एक पार्षद पर रेप का आरोप लगा है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर उन्नाव के सफीपुर से समाजवादी पार्टी के पार्षद इमरान के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है और जल्द ही कार्रवाई की जाएगी। पीड़िता ने यह आरोप भी लगाया है कि रेप के दौरान पार्षद का एक साथी अश्लील वीडियो बनाता रहा और अब पार्षद उस अश्लील वीडियो के जरिए उसे ब्लैकमेल कर रहा है और चुप रहने की धमकी दे रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़िता ने कहा है कि आरोपी पार्षद समाजवादी पार्टी का सदस्य है और दावा कर रहा है कि राजनीतिक पहुंच के चलते उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होगी।

वहीं, पीड़िता के पति का आरोप है कि घटना के दो महीने बाद अब जाकर शिकायत दर्ज की गई है, लेकिन पार्षद को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। मामले पर उन्नाव के एएसपी का कहना है कि शिकायत के वक्त ही एफआइआर दर्ज कर ली गई थी। मामले की जांच की जा रही है और आगे की कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि गैंगरेप के आरोप में सीबीआइ द्वारा हिरासत में लिए गए उन्नाव के बांगरमऊ से विधायक कुलदीप सेंगर सात दिन की हिरासत में भेज दिए गए हैं। कुलदीप सेंगर के भाई अतुल सेंगर पर पीड़िता के पिता के साथ बेरहमी से मारपीट करने का भी आरोप है।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll

Merchants-Views-on-Yogi-Government-One-Year-Completion




Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news