Home Kanpur News Actor Ali Kuli Mirza Interacted With Journalist In Kanpur

ग्वालियरः ट्रेन में लगी आग में 33 डिप्टी कलेक्टर ट्रेनिंग करके लौट रहे थे, यात्री सुरक्षित

दिल्ली: लैंडफिल साइट्स को लेकर NGT ने सुनवाई जुलाई तक टाली

ओडिशा: ब्रह्मोस मिसाइल का सफलता परीक्षण किया गया

J-K: अरनिया में गोलीबारी बंद, इलाके में यातायात बहाल

उन्नाव रेप केस: 30 मई को होगी मामले की अगली सुनवाई

“कानपुर से तो इश्क़ हो गया है”

Kanpur | Last Updated : May 10, 2018 03:17 PM IST

 

  • कानपुर पहुंचे अभिनेता अली कुली मिर्जा

  • अपनी आगामी फिल्म “ब्रेकअप पार्टी” पर डाली रौशनी


Actor Ali Kuli Mirza Interacted with Journalist in Kanpur


दि राइजिंग न्यूज़

कानपुर।

 

यूपी के मुजफ्फरनगर से ताल्लुक रखने वाले एक्‍टर अली कुली मिर्जा गुरुवार को कानपुर पहुंचे। यहां उन्होंने अपनी आने वाली अगली फिल्म “ब्रेकअप पार्टी” को लेकर एक प्रेस वार्ता की। इस दौरान उनके साथ फिल्म प्रोड्यूसर शकील हाशमी मौजूद रहे। पत्रकारों को संबोधित करते हुए एक्टर ने कहा कि यूपी से उनका पुराना रिश्ता है। उन्होंने बताया कि शूटिंग कानपुर समेत कई शहरों के साथ कनाडा और टोरंटो में होगी। उन्होंने कहा कि कानपुर शहर से कई युवाओं को स्टार कास्ट भी किया जाएगा।

 

फिल्म के बारे में उन्होंने बताया कि “ब्रेकअप पार्टी", फुकरे और प्यार का पंचनामा जैसी फिल्मों के तर्ज पर होगी। इस दौरान फिल्म निर्माता शकील हाश्मी ने कहा कि कानपुर शहर से उनका पुराना रिश्ता है और यहां से फिल्म की शुरुआत करना उनका सपना है। 

बता दें कि अली कुली मिर्जा फिल्म “न्यूयार्क” और “जेल” में खास भूमिका में नजर आए थे। इसके बाद फिल्म “रोर: टाइगर ऑफ सुंदरबन” में भी उन्होंने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। रियलिटी शो “बिग बॉस सीजन-8” से भी अली कुली मिर्जा को काफी लोकप्रियता मिली और वह उस सीजन के रनअरअप रहे। हाल ही में आई फिल्म “पद्मावत” में भी मिर्जा ने फारसी भाषा में गाए अपने गीत से सबको प्रभावित किया। फिल्म में अली ने अफगान गायक का किरदार भी निभाया है।

कानपुर से तो इश्क़ हो गया है

अली ने कहा की मैं यूपी से हूं तो इस शहर से मेरा खास नाता है। या यूं कहूं कि कानपुर से मुझे इश्क है। यहां कई बार आ चुका हूं। यहां हर बार मुझे प्यार मिलता है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...