Sanjay Dutt invited Ranbir and Alia For Dinner

दि राइजिंग न्‍यूज

कन्नौज।

 

यहां पुलिस ने फर्जी अपहरण के मामले का पर्दाफाश करते हुए स्टेट बैंक के एक कैशियर को गिरफ्तार किया है। ये नौजवानों से वायुसेना में नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी करता था। बाद में जब युवकों ने पैसे वापस मांगे तो कैशियर ने खुद के अपहरण की साजिश रच डाली।

बता दें कि ठठिया के सिखवानपुर का रहने वाला रामकुमार वर्मा तालग्राम स्थित स्टेट बैंक में कैशियर के पद पर तैनात है। इससे पहले वो वायु सेना में भी काम कर चुका है।

 

 

बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले रामकुमार की मुलाकात कानपुर के अविनाश से नाम के एक शख्स हुई थी, जिसने अपनी पहचान वायुसेना मेस के नायक सूबेदार के तौर पर बताई थी। तब से दोनों मिलकर एयरफोर्स मेस में नौकरी दिलवाने के नाम पर युवकों से पैसे लेने लगे।

 

इसके बाद जब युवकों को नौकरी नहीं मिली तो वो पैसे वापस लौटाने की डिमांड करने लगे, जिसके चलते अविनाश कहीं फरार हो गया। इसके बाद रामकुमार अकेला पड़ गया तो उसने खुद के अपहरण की साजिश रच डाली।

 

 

वहीं, तीन नवंबर को परिजनों ने ठठिया थाने में रामकुमार के अपहरण की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच करते हुए रामकुमार को उसके ही घर से बरामद किया तो पूरा सच सामने आ गया। पुलिस हिरासत में रामकुमार ने बताया कि उसने लोगों के डर से अपने अपहरण की साजिश रची थी।

 

वहीं मामले में एसएसपी के सी गोस्वामी ने बताया कि पुलिस ने फर्जी ढंग से अपहरण की साजिश रचने और अकारण पुलिस को परेशान करने के मामले में बैंक कैशियर पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया है। तीन नवंबर से लगातार पुलिस मामले को लेकर परेशान रही है। फिलहाल उसे जेल भेज दिया गया है। उसके पास से सवा करोड़ रुपए भी बरामद किए गए हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll