Updates on Priyanka Chopra and Nick Jones Roka Ceremony

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

आज इटावा जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। यहां पेड़ पर फंदे से लटके शिक्षक के शव को देख पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। यह घटना इटावा जिले में भरथना क्षेत्र के छिरियाहार गांव की है।

यहां गांव से कुछ ही दूर स्थित बाग में एक सरकारी स्कूल के शिक्षक ने पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दिल को झकझोर देने वाली बात ये है कि युवक की छह जुलाई को ही शादी हुई थी।

दुल्हन के हाथ की मेहंदी भी नहीं छूटी थी और पति ने यह दर्दनाक कदम उठा लिया। इस घटना के बाद से गांव के लोग न सिर्फ हैरान हैं बल्कि हर कोई ये जानने को आतुर दिखा कि आखिर एक युवक ने ये कदम किस वजह से उठाया।

पुलिस छानबीन में जुटी

परिजनों ने बताया कि युवक मंगलवार शाम को घर से निकला था। देर तक घर नहीं लौटने पर घरवालों ने खोजबीन शुरू की। बुधवार सुबह घर से आठ किलोमीटर दूर बेर के पेड़ से लटका शव देख घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की छानबीन में जुट गई।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll