Deepika Padukone Turns As A Relative Of Arjun and Sonam After Marrying Ranveer Singh

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

लाजपत नगर में देर रात चूल्हा रेस्टोरेंट संचालक के कहने पर नाले की सफाई के लिए नाले में उतरे प्राइवेट सफाईकर्मी की नाले में गिरकर मौत हो गई। सफाईकर्मी की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा किया। घटना के बाद रेस्टोरेंट कर्मी संचालक समेत फरार हो गए। आनन-फानन में कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और दो घंटे की मशक्कत के बाद शव को नाले से बाहर निकाला जा सका। इसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।

शटर बंद कर भाग गए रेस्‍टोरेंट कर्मी

आपको बता दें कि नजीराबाद क्षेत्र में स्थित चूल्हा रेस्टोरेंट संचालक ने नाले की सफाई के लिए प्राइवेट सफाईकर्मी रेलवे लाइन हरिजन बस्ती निवासी राम बाबू को बुलाया था। जहां वह एक और लोग के साथ सफाई करने के लिए तैयार हुआ। इस दौरान जब वह कपड़े उतारकर नाले में उतरा तो काफी देर तक बाहर नहीं निकला। इस पर उसके साथी को चिंता हुई और वह चिल्लाने लगा। देखते ही देखते वहां भीड़ जमा हो गई और तब तक रेस्टोरेंटकर्मी शटर बंद कर मौके से निकल गए।

 

 

इसके बाद किसी ने पुलिस को मामले की सूचना दी। जहां नजीराबाद व स्वरूपनगर का फोर्स मौके पर पहुंची और दमकल टीम ने नगर निगम की सुपर सकर मशीन लगाकर नाले का पानी निकाला। इसके बाद नीचे उतरकर सफाई कर्मचारियों ने करीब दो घंटे से ज्यादा की मशक्कत के बाद राम बाबू के शव को निकाला। फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

 

परिजनों ने किया हंगामा

खास बात यह रही कि रेस्टोरेंट संचालकों ने मामले की जानकारी न तो मृतक के परिजनों को दी और न ही पुलिस को। मृतक के परिजन जब रामबाबू को खोजते हुए मौके पर पहुंचे तब उन्हें रामबाबू के मौत की जानकारी हुई। मौत की सूचना पर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया था और वह रेस्टॉरेंट कर्मियों को जिम्मेदार ठहराते हुए हंगामा करने लगे। इसके बाद कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और फायर बिग्रेड की मदद से शव को बाहर निकलवाकर परिजनों को शांत करवाया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement