Hrithik Roshan Career Updates

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

सीएसए विश्‍वविद्यालय के पांच छात्र तोड़फोड़ व मारपीट मामले में फंसे हैं। कानपुर के रावतपुर स्टेशन के पास स्थित मोबाइल शॉप में तोड़फोड़ व मारपीट करने के आरोपी पांचों छात्रों को सीएसए प्रबंधन ने मंगलवार को संस्थान से निष्कासित कर दिया। फिलहाल, पांचों छात्र जेल में बंद हैं।

जूही बारादेवी निवासी सनी की रावतपुर स्टेशन के पास मोबाइल की दुकान है। चार फरवरी को चंद्रशेखर आजाद कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के दो छात्र उसकी दुकान पर चार्जर खरीदने आए थे। 100 रुपये का चार्जर 20 रुपये में न देने पर छात्रों ने सनी व उसके कर्मचारियों ने गाली-गलौज किया था। इसका विरोध करने पर छात्रों ने हास्टल से सहपाठियों को बुला लिया था।

इसके बाद मोबाइल शॉप में घुसकर मारपीट और तोड़फोड़ की। पुलिस कर्मियों से भी छात्रों ने बदसलूकी की थी। पुलिस ने मौके से सीएसए में बीएससी प्रथम वर्ष के छात्र बृमोहन, अर्पित शुक्ला, अमित और अस्पर्श पटेल समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया था। सभी पर मारपीट, तोड़फोड़, बलवा समेत अन्य धाराओं लगी थीं। 7 सीएलए भी लगा था। सीएसए के कुलपति प्रोफेसर सुशील सोलोमन ने आरोपी पांचों छात्रों को संस्थान से निष्कासित किए जाने की पुष्टि की है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement