New Song of Sanju Ruby Ruby Released

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

यूपी सरकार कानून व्यवस्था को चुस्त और दुरुस्त रखने के लिए लगातार अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चला रही है। उसी कड़ी में सोमवार देर शाम कानपुर नगर के ग्वालटोली थाना क्षेत्र में छापेमारी की गई जहां जुआ का कारोबार चला रहे 28 जुआरियों को पुलिस ने धर दबोचा। पुलिस ने इनके पास से साढ़े तीन लाख से ज्यादा रुपये, नेपाल व सऊदी अरब की करेंसी, मोबाइल और पुराने नोट बरामद किए हैं। यह छापेमारी एसएसपी के आदेश पर सीओ कर्नलगंज और सीओ बाबूपुरवा ने स्वाट टीम और भारी फोर्स के साथ की।

जानकारी के मुताबिक ग्वालटोली स्थित मछली वाले हाते में राजू घोषी के घर पर काफी दिनों से सूचना मिल रही थी कि बड़ी संख्या में लोग जुआ खेलते हैं और यहां कोई हिस्ट्रीशीटर है तो कोई व्यापारी। जिनकी वजह से जुआ का कारोबार फल फूल रहा था। इस सूचना पर सीओ कर्नलगंज मनोज गुप्ता और सीओ बाबूपुरवा अजीत कुमार ने स्वाट टीम के साथ भारी फोर्स ले जाकर हाते में छापेमारी कर दी। जहां पुलिस को देख जुआरी इधर-उधर भागने की कोशिश करने लगे। कोई छत पर चढ़ने लगा तो कोई कूदने लगा, जिसके बाद मुस्तैद पुलिस के जवानों ने जुआ खेल रहे 28 जुआरियों को हाते से धर पकड़ा।

ये हैं पकड़े गए आरोपी

पुलिस ने इनके पास से करीब 3.73 लाख रुपये, 1200 रुपये नेपाल व 12 रियाल और कुछ पुरानी करेंसी और मोबाइल बरामद किये हैं। पकड़े गए जुआरी शहर के अलग-अलग क्षेत्रों से हैं, जिसमें- जाजमऊ निवासी संजय चौरसिया, नीलेश वर्मा, रवि पाल, मोनू, सुरेश साहू, सागर शुक्ला, अतीत सिंह तो वहीं कर्नलगंज से राजा सोनकर, अतुल कुमार, मुकेश, नदीम, विजय, राहुल, अतुल, शिवम, पारस, सौरभ मतानी, मोहित, राजीव, मनीष, मनोज, धर्मेंद्र, मोहित पांडे, रिक्कू, रवींद्र सिंह, चंदन और राजवीर व टोनी हैं।

क्‍या कहा अधिकारी ने?

एसपी वेस्ट संजीव सुमन ने बताया कि सूचना मिली कि हाते में जुआ चल रहा है। जिसके बाद पुलिस की टीम ने पहुंचकर छापेमारी कर 28 जुआरियों को पकड़ लिया है। उन्‍होंने बताया कि पकड़े गए लोगों में ज्यादातर व्यापारी हैं। एक आरोपित राजा सोनकर हिस्ट्रीशीटर की जानकारी मिली है जो अभी हत्या के प्रयास में हाल ही में जमानत पर बाहर आया था। फिलहाल, इन सभी पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

The Rising News

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll