Actress Parineeti Chopra is also Going to Marry with Her Rumoured Boy Friend

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने बुधवार को चेतावनी भरे लहजे में कहा, अगर अमेरिका प्रतिबंधित मिसाइलें बनाएगा तो रूस भी ऐसा ही करेगा। उन्होंने कहा, यदि अमेरिका हथियार संधि इंटरमीडिएट रेंज न्यूक्लियर ट्रीटी (आईएनएफ) से बाहर निकलता है और प्रतिबंधित मिसाइलों का निर्माण करता है तो हमारे पास भी ऐसा करने के अलावा कोई चारा नहीं होगा।

बता दें कि अमेरिका के विदेश मंत्री माइक पोम्पियो ने मंगलवार को नाटो की एक बैठक में इस संधि से बाहर निकलने की राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बात को दोहराया था। पोम्पियो ने कहा था कि अमेरिका रूसी धोखाधड़ी के कारण 60 दिनों में आईएनएफ के तहत अपने दायित्वों से बाहर निकल जाएगा।

 

ट्रंप ने इस वर्ष के शुरुआत में आईएनएफ से अगल होने के निर्णय की घोषणा की थी। इस पर पुतिन ने कहा, ऐसा लगता है कि हमारे अमेरिकी सहयोगियों का मानना है कि स्थिति इतनी बदल गई है कि अमेरिका के पास इस प्रकार के हथियार होने चाहिए। उन्होंने कहा, हमारी प्रतिक्रिया क्या होगी? जाहिर है हम भी वही करेंगे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement