Anushka Sharma Sui Dhaaga Memes Viral on Social Media

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि अमेरिका ईरान के साथ परमाणु कार्यक्रम पर “वास्तविक समझौता” करने के लिए तैयार है। ट्रंप की यह टिप्पणी उस समय आई है जब कुछ दिन पहले उन्होंने अमेरिका को धमकाने पर ईरान को ऐतिहासिक परिणाम भुगतने की चेतावनी दी थी।

 

ट्रंप ने ओबामा प्रशासन के दौरान 2015 में हुए ईरान परमाणु समझौते से अमेरिका को मई में अलग कर लिया था। उन्होंने इसे अब तक का बेहद खराब समझौता बताया था। ट्रंप ने विदेशों में युद्धों में भाग लेने वाले सैनिकों के राष्ट्रीय सम्मेलन में कहा कि उनका प्रशासन ईरान के साथ फिर से बातचीत करने के लिए तैयार है।

उन्होंने कहा, “मैंने ईरान के साथ एकतरफा भयानक परमाणु समझौते से अमेरिका को अलग कर दिया था।” ट्रंप ने कहा कि उनके फैसले से ईरान अब वैसा देश नहीं रहेगा जैसा वह था। अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा, “मैं यह कह सकता हूं। हम देखेंगे कि क्या होता है लेकिन हम सही समझौता करने के लिए तैयार हैं ना कि वैसा समझौता करने के लिए जैसा पूर्ववर्ती प्रशासन ने किया था जो अनर्थ था।”

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll

Readers Opinion