Golmal Starcast Will Be in Cameo in Ranveer Singh Simba

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

एक शख्स का अपनी पत्नी से साथ छूट गया, लेकिन इसके लिए कोर्ट ने उसे 60 करोड़ 39 लाख रुपये दिए जाने का आदेश दिया है। यह पैसा पत्नी के नए प्रेमी को हर्जाने के तौर पर देना होगा। अमेरिका के नॉर्थ कैरोलिना में कोर्ट ने ये फैसला दिया है, क्योंकि अफेयर को लेकर इस राज्य में खास कानून है।

 

केथ किंग नाम के व्यक्ति ने आरोप लगाया था कि उनकी पत्नी डेनियल का ब्वॉयफ्रेंड फ्रैंसिस्को हुजर ब्रेकअप के लिए जिम्मेदार है। केथ ने पत्नी के ब्वॉयफ्रेंड पर आपराधिक बातचीत करने, विरक्ति पैदा करने का आरोप भी लगाया।

ब्वॉयफ्रेंड फैंसिस्को की आमदनी करीब 57 लाख रुपये है। वह मार्केटिंग टूर मैनेजर के तौर पर काम करता है। वह फैसले के खिलाफ अपील कर सकता है। वकील ने कहा है कि एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से पति की कंपनी को काफी नुकसान पहुंचा। क्योंकि पत्नी भी वहां काम करती थी।

 

हालांकि, ब्वॉयफ्रेंड के वकील ने कहा कि महिला जब फ्रैंसिस्को से मिली, उससे पहले ही पति-पत्नी के रिश्ते में दिक्कतें आ गई थीं। कपल की एक 5 साल की बेटी भी है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement