Pregnant Actress Neha Dhupia Shares Her Opinion on Pregnancy

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

अगले हफ्ते संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद की एक टीम पाकिस्तान का दौरा करेगी। यह टीम आतंकी हाफिज सईद पर अमेरिका और भारत के विरोध के बाद इस्लामाबाद का दौरा कर यह जानने की कोशिश करेगी कि पाकिस्तान ने हाफिज और उससे जुड़े संगठनों पर अबतक क्या कार्रवाई की है।

 

 

यही नहीं आतंकी नेटवर्क पर कड़ी कार्रवाई के लिए भी यह टीम पाक पर दबाव भी बनाएगी। हालांकि पाक अधिकारियों ने यूएन टीम के इस दौरे को रूटीन विसिट करार दिया है। दरअसल, पाकिस्तान ने कहा है कि उसने हाफिज पर कड़ी कार्रवाई की है। ऐसे में इस टीम के दौरे का मकसद पाक के सच और झूठ को जानने के लिए अहम माना जा रहा है।

 

 

वहीं बीते हफ्ते पाक प्रधानमंत्री शाहीद खाकन अब्बासी ने कहा था कि पाक में हाफिज सईद के खिलाफ कोई केस नहीं हैं। ऐसे में पाकिस्तान ने आतंकवाद पर अंतर्राष्ट्रीय दबाव के बाद कितनी और क्या-क्या कार्रवाई की है यह सच और झूठ सामने आ सकता है।

 

 

संयुक्त राष्ट्र में भारत ने पाकिस्तान की खिंचाई करते हुए कहा कि इस्लामाबाद अपनी मानसिकता में बदलाव कर अच्छे और बुरे आतंकियों में फर्क करना बंद करें। वहीं सुरक्षा परिषद सीमा पार आतंकवाद पर ध्यान केंद्रित करें। यूएन में यह बैठक अफगानिस्तान के मुद्दे पर आयोजित की गई थी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement