Film Kalank Box Office Collection Day 6

दि राइजिंग न्‍यूज

इंटरनेशनल डेस्‍क।

 

एक विदेशी टूरिस्ट को पुलिस मुख्‍यालय में बुलाकर दुष्‍कर्म करने के मामले में दो अफसर्स को सजा सुनाई गई है। मामला पेरिस का है। फ्रांस पुलिस की एक इलीट यूनिट के दो अफसर्स को करीब सात साल जेल की सजा दी गई है। कनाडा की रहने वाली टूरिस्ट ने आरोप लगाया था कि अप्रैल 2014 में उसके साथ गैंग रेप किया गया। मामले को लेकर एमिली स्पैन्टन ने अपनी पहचान भी उजागर करने का फैसला किया था।

शाम को एक आयरिश बार में मिलने और शराब पीने के बाद पुलिस अफसर महिला को हेडक्वार्टर लेकर आए थे। लेकिन महिला का कहना है कि पुलिस मुख्यालय के 5वें फ्लोर पर पहुंचते ही अफसर्स का व्यवहार बदल गया। महिला को एक ग्लास व्हिस्की दी गई और जबरन संबंध बनाने पर मजबूर किया गया। इसके बाद कई बार उसके साथ रेप किया गया। शुरुआत में अफसर्स ने कहा था कि महिला ने संबंध बनाने के लिए सहमति दी थी।

महिला ने कहा था कि घटना के वक्त वह काफी नशे में थी। 80 मिनट बाद वह रोती हुई बिल्डिंग से बाहर निकली। मुख्यालय के गेट पर तैनात एक पुलिसकर्मी को महिला ने कहा- उन्होंने मेरा रेप किया है। 40 के एन्टोइन कुइरीन और 49 साल के निकोलस रिडोएन को कोर्ट ने दोषी माना। जांच के दौरान यह भी पता चला कि अफसरों ने सबूत मिटाने की कोशिश की है।

महिला के अंडरवियर पर अफसर का डीएनए मिला था। इस केस में शुरुआती कार्रवाई को लेकर सरकार की काफी आलोचना हुई थी। महिला ने आरोप लगाता था कि उसके साथ दोषी की तरह व्यवहार किया गया। शिकायत करने के बाद महिला के कमरे की तलाशी ली गई थी और अल्कोहल टेस्ट भी किया गया था।   

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement