Anil Kapoor Will be Seen in The Character of Shah jahan in Next Project

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

गुरुवार को दो अमेरिकी एयरक्राफ्ट जापान तट के पास हादसे का शिकार हो गए। दरअसल, जापान तट के पास इन अमेरिकी एयरक्राफ्ट में ईंधन भरा जा रहा था, जिस दौरान ये हादसा हुआ। घटना के बाद 6 मरीन का अभी पता नहीं लग पाया है। ईंधन भरने के दौरान हुई कुछ चूक से ये घटना हुई। दुर्घटनाग्रस्त होने वाले एयरक्राफ्ट में F-18 फाइटर और दूसरा C-130 टैंकर था। गौरतलब है कि US मरीन कॉर्पोरेशन अमेरिकी आर्म्ड फोर्सेज की एक ब्रांच है। आशंका जताई जा रही है कि ये विमान क्रैश हो गए हैं।

मरीन कॉर्पोरेशन की ओर से जारी किए गए बयान में कहा गया है कि विमानों ने दक्षिणी जापान के इवाकुनी स्थित मरीन कॉर्प एयर स्टेशन से उड़ान भरी थी, जब ये हादसा हुआ। अभी सर्च और रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। इसमें जापान की आर्मी अमेरिका की मदद कर रही है। इस C-130 पर 5 क्रू मेंबर सवार थे, जबकि F-18 पर 2 क्रू मेंबर थे। इनमें से एक मरीन को जिंदा बचा लिया गया है। गौरतलब है कि आज भी जापान में अमेरिका के करीब 50,000 जवान तैनात हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement