Pregnant Actress Neha Dhupia Shares Her Opinion on Pregnancy

दि राइजिंग न्‍यूज

इंटरनेशनल डेस्‍क।

 

कहा जाता है कि “एक तस्वीर हजार शब्दों से ज्यादा” बोलती है। कनाडा में हाल ही में संपन्न हुए जी-7 देशों के दो दिवसीय सम्मेलन से भी एक ऐसी दिलचस्प तस्वीर सामने आई है, जो बहुत कुछ बयां कर रही है।

कनाडा के ला मालबयी में 8-9 जून को आयोजित 44वें शिखर सम्मेलन में सदस्य देशों के राष्ट्राध्यक्षों के बीच द्विपक्षीय वार्ता हुई। साथ ही संयुक्त बैठक भी हुईं। सम्मेलन के दौरान की एक तस्वीर काफी चर्चा बटोर रही है, जिसमें अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और बाकी सदस्य देशों के नेता नजर आ रहे हैं। दिलचस्प बात ये है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं, जबकि जर्मन चांसलर एंजेला मर्केल और जापान के राष्ट्रपति शिंजो आबे उनके सामने खड़े हुए हैं।

हालांकि, इस दौरान इन नेताओं के बीच क्या बात हुई, इसकी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन जिस अंदाज में ट्रंप के सामने बाकी नेता खड़े हैं, उससे किसी टीचर के सामने स्टूडेंट जैसी तस्वीर उभर रही है। सोशल मीडिया पर इस तरह की टिप्पणियां भी की जा रही हैं। इस तस्वीर में एंजेला मर्केल ट्रंप से बात कर रही हैं, जबकि शिंजो आबे हाथों में हाथ बांधे हुए दूसरी तरफ मुंह किए खड़े हैं।

डोनाल्ड ट्रंप बहुत ही शांति के साथ हाथ बांधे हुए कुर्सी पर बैठे हैं। उनके हाव-भाव भी कुछ अलग ही हैं। ट्रंप के आगे रखी टेबल पर हाथ रखे हुए एंजेला मर्केल खड़ी हैं और ट्रंप से कुछ कह रही हैं। इस तस्वीर पर सोशल मीडिया में भी चुटकी ली जा रही है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement