Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

न्यूजीलैंड की एक महिला ने एयर एशिया की एयर होस्टेस की ड्रेस पर आपत्ति जताते हुए मलेशियाई सरकार के मंत्री को एक मेल लिखा है। शिकायत करने वाली महिला का नाम डॉ. जून रॉबर्टसन है और उन्होंने इस मामले की शिकायत मलेशियाई सांसद डैटक हनाफी से की है।

न्यूजीलैंड की इस पीड़ित महिला ने अपने शिकायती मेल में कहा है कि एयर होस्टेस इतने छोटे कपड़े पहनती हैं कि, उनके अंडरगारमेंट्स भी यात्रियों को दिखते हैं। उन्होंने कहा है कि उन्हें एक बार इस एयरलाइंस की फ्लाइट में एक एयर होस्टेस को टोकना पड़ा क्योंकि उसने अपने टॉप का ऊपरी बटन खोला हुआ था। महिला का दावा है कि उनके साथ दूसरे यात्रियों को भी इस चीज से परेशानी हुई थी।

महिला ने कहा है कि एयर होस्टेस की ऐसी ड्रेस होने से मलेशिया की बेइज्जती हो रही है। उनका कहना है कि स्टाफ के पुरुष कर्मचारी सभ्य और शालीन ड्रेस पहने रहते हैं। महिला का दावा है कि वह अक्सर मलेशिया की राजधानी कुआलालंपुर आती रहती हैं। डॉ. जून के मुताबिक वह 10 सालों से लगातार साल में दो बार मलेशिया आती-जाती रहती हैं।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement