Rajashree Production Declared New Project After Three Years of Prem Ratan Dhan Payo

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

चीन में एक व्यक्ति ने भीड़ पर एसयूवी गाड़ी चढ़ा दी जिससे नौ लोगों की मौत हो गई और 46 लोग जख्मी हो गए। घटना बुधवार शाम की बताई जा रही है। केवल इतना ही नहीं उसने गाड़ी से उतरने के बाद लोगों पर चाकू से हमला भी किया। घटना चीन के होंगदोंग काउंटी की है। यहां नदी किनारे लोग जमा हुए थे।

 

आरोपी ड्राइवर का नाम यांग जानयून (54) बताया जा रहा है। स्थानीय मीडिया ग्लोबल टाइम्स के मुताबिक यांग को पुलिस ने पकड़ लिया है। उसने पुलिस को बताया कि वह पहले भी कई मामलों में जेल जा चुका है। घटना के बाद वारदात के वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसमें दर्जनों लोग जमीन में पड़े हुए दिख रहे हैं। कई लोग लहुलुहान होकर नदी में गिर गए। चारों तरफ हड़कंप मच गया।

स्थानीय मीडिया से बातचीत में एक रेस्टोरेंट के मैनेजर ने कहा कि उसने लाल रंग की एसयूवी को आते देखा जो कि बाद में भीड़ पर चढ़ गई। उसकी रफ्तार काफी तेज थी। उस समय डिनर के बाद अधिकतर बुजुर्ग लोग डांस कर रहे थे और घूम रहे थे। एसयूवी से टकराने के बाद ज्यादातर गिर गए। गौरतलब है कि झिंजियांग के तुर्कस्तान इस्लामिक आंदोलन (ईटीआईएम) के उइगर आतंकियों ने इससे पहले भी गाड़ी से लोगों पर हमला किया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement